संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी में दिखेंगी जूही चावला, ये 18 अभिनेत्रियां होंगी शामिल

By वैशाली कुमारी | Published: August 30, 2021 04:09 PM2021-08-30T16:09:09+5:302021-08-30T16:13:06+5:30

इस सीरीज के लिए पहले सोनाक्षी सिन्हा, निम्रत कौर और मनीषा कोइराला सहित कई अभिनेत्रीयों के नाम इस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं। अब खबर आ रही है कि जूही चावला भी इस सीरीज में नजर आएंगी।

Juhi Chawla will be seen in Sanjay Leela Bhansali's web series Heera Mandi | संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी में दिखेंगी जूही चावला, ये 18 अभिनेत्रियां होंगी शामिल

जूही चावला

Highlightsहीरामंडी में कुल 18 महिला कलाकार दिखाई देंगी जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, निम्रत कौर, संजीदा शेख और डायना पेंटी शामिल हैंपहले कहा गया था कि भंसाली केवल शो रनर होंगे, और अब पता चला है कि वह कुछ एपिसोड का निर्देशन भी करेंगे

फिल्म डायरेक्टरसंजय लीला भंसाली वर्तमान में हीरामंडी नामक अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। डायरेक्टर भंसाली ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। भंसाली की नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज हीरा मंडी अभी प्रोडक्शन में है। इस सीरीज के लिए पहले सोनाक्षी सिन्हा, निम्रत कौर और मनीषा कोइराला सहित कई अभिनेत्रीयों के नाम इस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं। अब खबर आ रही है कि जूही चावला भी इस सीरीज में नजर आएंगी।

प्रोजेक्ट पर काम करने वाले एक सूत्र ने खुलासा किया, “हीरामंडी में कुल 18 महिला कलाकार दिखाई देंगी जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, निम्रत कौर, संजीदा शेख और डायना पेंटी शामिल हैं। जूही चावला कलाकारों में शामिल होंगी क्योंकि वह आठ-एपिसोड की वेब श्रृंखला में एक महत्वपूर्ण कैमियो निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री भंसाली से मिली और तुरंत अभिनय करने के लिए तैयार हो गई।  वह जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करने वाली हैं।"

 सूत्र ने आगे खुलासा किया कि सीरीज 19वीं शताब्दी से पूर्व-विभाजन युग तक यात्रा करेगी और भंसाली ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं।  “मूल ​​हीरामंडी लाहौर में स्थित थी और इसे पहले शाही मोहल्ला कहा जाता था।  भंसाली ने संगीत और नृत्य सीखने के लिए हीरमंडी को एक पवित्र स्थान के रूप में दिखाने की योजना बनाई है।  यह शो गीत संगीत के दो घरानों (घरों) के बीच टकराव पर केंद्रित होगा। कहानी लाहौर से मुंबई तक जाती है।"

जबकि पहले कहा गया था कि भंसाली केवल शो रनर होंगे, और अब पता चला है कि वह कुछ एपिसोड का निर्देशन भी करेंगे।  सूत्र ने बताया, "पहला और आखिरी एपिसोड फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जबकि बाकी विभु पुरी और मिताक्षरा कुमार करेंगे, जिन्होंने पहले भंसाली की सहायता की है।"

Web Title: Juhi Chawla will be seen in Sanjay Leela Bhansali's web series Heera Mandi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे