Judgementall Hai Kya Box Office Collection:पांच दिन में कंगना राजकुनार की फिल्म ने की अच्छी कमाई, जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 31, 2019 02:23 PM2019-07-31T14:23:24+5:302019-07-31T14:23:24+5:30

जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हुई है और फिल्म पर्दे पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 30 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Judgementall Hai Kya box office collection Day 5 | Judgementall Hai Kya Box Office Collection:पांच दिन में कंगना राजकुनार की फिल्म ने की अच्छी कमाई, जानें कलेक्शन

Judgementall Hai Kya Box Office Collection:पांच दिन में कंगना राजकुनार की फिल्म ने की अच्छी कमाई, जानें कलेक्शन

Highlightsकंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को समीक्षकों और फैंस से जमकर वाहवाही मिली है।

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को समीक्षकों और फैंस से जमकर वाहवाही मिली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई भी कर रही है। फिल्म रिलीज के पहले से ही अच्छी कमाई कर रही है।

पहले दिन (26 जुलाई) को 5 करोड़ 40 लाख की कमाई
दूसरे दिन (27 जुलाई) 8 करोड़ 2 लाख की कमाई
तीसरे दिन(28 जुलाई) 8 करोड़ 62 रुपये की कमाई
चौथे दिन (29 जुलाई) 7 करोड़ के आस पास की कमाई
पांचवे दिन (30 जुलाई) 5 करोड़ की कमाई कुल मिलाकर फिल्म करीब 30 करोड़ की कमाई कर ली है।


जजमेंटल है क्या की कहानी

घरेलु हिंसा की शिकार होने के कारण बॉबी यानि(कंगना रनौत) बचपन से ही मानसिक रूप से बीमार होती है। बॉबी जैसे जैसे बड़ी होती है उस रूप से उसकी बीमारी भी बढ़ जाती है। किसी पर भी शक करना, किसी को कुछ भी बोल देना। इतना ही नहीं किसी को मार देना बॉबी की पसंद बन जाता है। वह खुद को जासूस सा भी महससू करती है।
 
इसी बीच बॉबी के घर केशव (राजकुमार राव) अपनी पत्नी रीमा (अमायरा दस्तूर) संग किराए पर रहने आता है। यहीं बॉबी को लगता है केशव अपनी पत्नी रीमा को मार डालेगा। लेकिन इसी बीच  रीमा का सच में मर्डर हो जाता है। बॉबी और केशव दोनों इसमें फंस जाते हैं। लेकिन बॉबी को लगता है यह मर्डर है और केशव ने ही इसे अंजाम दिया है। देखना होगा कि आखिर दोनों में से कौन इसमें फंसता है।

Web Title: Judgementall Hai Kya box office collection Day 5

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे