अपनी इस फेवरेट मिठाई को खाने के लिए 25 सालों से तरस रहे हैं जॉन अब्राहम, देखें जबरदस्त वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2019 12:50 PM2019-04-05T12:50:19+5:302019-04-05T12:50:46+5:30

जॉन अब्राहम रॉ फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जल्द कपिल शर्मा के शो में पहुंचेगे। जहां एक्टर अपनी जिंदगी के कई राज खेलने वाले हैं।

john abraham love kaju katli but he not eat 25 years but why | अपनी इस फेवरेट मिठाई को खाने के लिए 25 सालों से तरस रहे हैं जॉन अब्राहम, देखें जबरदस्त वीडियो

अपनी इस फेवरेट मिठाई को खाने के लिए 25 सालों से तरस रहे हैं जॉन अब्राहम, देखें जबरदस्त वीडियो

अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो, अकबर, वाल्ट  इसी हफ्ते 4 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज हो गई है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन को लेकर जॉन हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। जहां एक्टर ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले और खूब मस्ती की।

 इस दौरान कपिल के एक सवाल पर जॉन ने बताया कि आउटडोर शूटिंग के दौरान जब हेल्दी फूड नहीं मिलता तो वे सिर्फ अंडे खाना पसंद करते हैं। साथ ही  कपिल ने एक्टर से कहा कि हमसे सुना है कि काजू कतली मिठाई में आपको बहुत पसंद है लेकिन बहुत समय से इसको आपने नहीं खाया है। इस पर एक्टर का जवाब हैरान करने वाला था।


 जॉन ने कहा कि हां मुझे काजू कतली बहुत पसंद है और इसको 25 सालों से नहीं खाया है। उनकी इस बात पर भरोसा फैंस को नहीं होगा लेकिन ये सच है। जॉन ने अपनी बॉडी के कारण अपनी फेवरेट मिठाई को 25 सालों से नहीं खाया है। एक्टर अपनी हेल्थ के लिए काफी सजग रहते हैं ये फैंस को अच्छे से पता है।

 बता दें कि शुक्रवार को जॉन की मूवी 'रॉ - रोमियो, अकबर, वाल्टर' रिलीज हो गई है। रॉबी ग्रेवाल की डायरेक्शन में बनीं फिल्म रॉ देशभक्त‍ि से भरपूर है।
 

Web Title: john abraham love kaju katli but he not eat 25 years but why

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे