फिल्म शकुंतला देवी में विद्या के पति के रोल पर लगी मुहर, ये एक्टर निभाएगा कैरेक्टर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 11, 2019 04:37 PM2019-11-11T16:37:51+5:302019-11-11T16:52:05+5:30

विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर में लीड निभाती नजर आने वाली हैं। जब से फैंस को इस बात की सूचना मिली है, फैंस खासा उत्साहित हैं।

jisshu sengupta will be seen as vidya balan husband in shakuntala devi | फिल्म शकुंतला देवी में विद्या के पति के रोल पर लगी मुहर, ये एक्टर निभाएगा कैरेक्टर

फिल्म शकुंतला देवी में विद्या के पति के रोल पर लगी मुहर, ये एक्टर निभाएगा कैरेक्टर

Highlightsएक्ट्रेस विद्या बालन एक से एक नायाब फिल्म करने के लिए जानी जाती हैं।इस पोस्टर को भी फैंस ने काफी पसंद किया है।

एक्ट्रेस विद्या बालन एक से एक नायाब फिल्म करने के लिए जानी जाती हैं।विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर में लीड निभाती नजर आने वाली हैं। जब से फैंस को इस बात की सूचना मिली है, फैंस खासा उत्साहित हैं। खास बात ये है कि फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। 

इस पोस्टर को भी फैंस ने काफी पसंद किया है। अब काफी दिनों से विद्या के पति के रोल की चर्चा हो रही है। अब इस पर मुहर लग गई है। अब इस बात पर मुहर लग गई है कि आखिर कौन विद्या बालन के पति का रोल निभाएगा। टाइम्स की खबर के अनुसार बंगाली एक्टर जीशु सेनगुप्ता  फिल्म में विद्या के पति का रोल निभाते नजर आएगें।

 वहीं एक्टर ने इन बातों पर मुहर भी लगा दी है। जीशु का कहना है कि शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर का बनकर और उनके पति परितोष बनर्जी का किरदार निभाने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। फिल्म की शूटिंग भी हमने शुरू कर दी है। इतना ही नहीं मैंने तो फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग भी पूरी कर ली है। 

एक्टर ने बताया है कि विद्या के साथ कमा करना काफी अच्छा है। वह जब भी सेट पर या आस पास होती है तो पल बोरियत भरा नहीं होता है। वह हमेशा हंसती मुस्कराती रहती हैं और  मजाक करती रहती हैं। साथ ही अनु मेनन (फिल्म के निर्देशक) के साथ काम करना भी बहुत अच्छा रहा है। वह काफी शानदार है।

उनको पता होता है कि उनको क्या चाहिए है। शकुंतला देनी ह्यूमन कंप्यूटर में दोनों स्टार्स दूसरी बार साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों एनटीआर की बायोपिक में साथ नजर आए थे। शकुंतला देवी को ह्यूमन कंप्यूटर के रूप में जाना जाता था। फिल्म उनके जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जा रही है। फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा था कि मैं शकुंतला देवी का किरदार करते हुए काफी उत्साहित हूं। 

Web Title: jisshu sengupta will be seen as vidya balan husband in shakuntala devi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे