Jiah Khan suicide case: अदालत पहुंचे सूरज पंचोली, माँ जरीना वहाब ने कहा- 10 साल मेरे बेटे के लिए बुरे सपने जैसे, वह बेगुनाह

By अनिल शर्मा | Published: April 28, 2023 10:34 AM2023-04-28T10:34:30+5:302023-04-28T11:02:34+5:30

Jiah Khan suicide case: सूरज पंचोली की माँ जरीना ने उम्मीद जताया कि उनके बेटे के साथ न्याय होगा। बकौल जरीना- ये 10 साल मेरे बेटे के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं।

Jiah Khan suicide case Sooraj Pancholi left for cbi court mother Zarina Wahab prays for son | Jiah Khan suicide case: अदालत पहुंचे सूरज पंचोली, माँ जरीना वहाब ने कहा- 10 साल मेरे बेटे के लिए बुरे सपने जैसे, वह बेगुनाह

Jiah Khan suicide case: अदालत पहुंचे सूरज पंचोली, माँ जरीना वहाब ने कहा- 10 साल मेरे बेटे के लिए बुरे सपने जैसे, वह बेगुनाह

Highlightsसूरज पंचोली की माँ ने बेटे को बेगुनाह बताते हुए कहा कि इस केस में दस साल लग गए।सूरज पंचोली की माँ जरीना वहाब ने कहा कि हम 10 सालों से भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि सूरज के साथ न्याय होगा।

Jiah Khan suicide case:  अभिनेत्री जिया खान की मौत मामले में शुक्रवार विशेष सीबीआई अदालत फैसला सुनाएगी। सूरज पंचोली अदालत पहुंच चुके हैं। अभिनेता पर जिया खान को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। फैसले से पहले सूरज पंचोली की माँ जरीना वहाब ने कहा कि उन्हें ऊपरवाले पर पूरा भरोसा है।

'ईटाइम्स' से बात करते हुए जरीना ने कहा कि बेटा जब मुझे देखता है तो उसका दर्द महसूस कर पाती हूं। उन्होंने कहा, इस केस में 10 साल लग गए। लेकिन ऊपरवाले के घर देर है, अंधेर नहीं। जरीना ने उम्मीद जताया कि उनके बेटे के साथ न्याय होगा। बकौल जरीना- ये 10 साल मेरे बेटे के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं। हम 10 सालों से भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि सूरज के साथ न्याय होगा।

सूरज पंचोली की माँ ने बेटे को बेगुनाह बताते हुए कहा कि दस साल लग गए हैं लेकिन मुझे ऊपर वाले पर पूरा भरोसा है। मुझे लगता है कि ये एक वक्त है जो गुजर जाएगा।

जिया 3 जून, 2013 को अपने जुहू स्थित घर पर मृत मिली थीं। उस समय 22 वर्षीय सूरज पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने जिया की ओर से कथित तौर पर लिखे छह पन्नों के पत्र के आधार पर सूरज को गिरफ्तार कर लिया था। विशेष सीबीआई अदालत मामले में आज अपना फैसला सुना सकती है। मामले में जिया के प्रेमी अभिनेता सूरज पंचोली इसमें आरोपी हैं। अगर सूरज को इस मामले में दोषी ठहराया जाता है, तो उन्हें 10 साल जेल की सजा हो सकती है।

सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश ए एस सैय्यद ने पिछले हफ्ते मामले में दोनों पक्षों की अंतिम दलीलें सुनी थीं और अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। सीबीआई ने कहा कि मुंबई पुलिस द्वारा जब्त किया गया पत्र जिया ने ही लिखा था। जांच एजेंसी ने दावा किया था कि पत्र में सूरज के साथ जिया के अंतरंग संबंधों के साथ-साथ उनके कथित शारीरिक शोषण, मानसिक और शारीरिक यातना के बारे में बात की गई है, जिस वजह से उन्होंने खुदकुशी की। मामले में जिया की माँ राबिया खान प्रमुख गवाह हैं। अदालत से कहा कि उनका मानना है कि यह हत्या का मामला है, न कि आत्महत्या का।

Web Title: Jiah Khan suicide case Sooraj Pancholi left for cbi court mother Zarina Wahab prays for son

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे