माही विज को ट्रोलर ने दी बेटी को लेकर धमकी तो एक्ट्रेस ने लगाई क्लास, कहा- शर्म आती है उन पर जिसने तुम्हे पैदा किया...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 12, 2020 04:54 PM2020-03-12T16:54:45+5:302020-03-12T16:54:45+5:30

जय भानुशाली और माही विज की बेटी को लेकर ट्रोलर्स ने जो लिखा उस पर बौखलाई माही ने अच्छे से क्लास लगाई। माही ने ट्वीट कर लिखा कि भौंकना बंद करो और हिम्मत है तो सामने आओ।

Jay Bhanushali And mahhi vijj reaction of troller who threaded her daughter | माही विज को ट्रोलर ने दी बेटी को लेकर धमकी तो एक्ट्रेस ने लगाई क्लास, कहा- शर्म आती है उन पर जिसने तुम्हे पैदा किया...

जय भानुशाली और माही विज ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास (photo-instagram)

Highlights पारस छाबड़ा के फैन्स ने जय और माही की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर गंदे कमेंट किए। मुझसे शादी करोगी शो के दौरान जय और पारस में तना तनी के बाद बौखलाएं पारस के फैन्स

रियालिटी टीवी शो मुझसे शादी करोगी में जय भानुशाली और माही विज पहुंचे थे। इस शो में उनके साथ उनकी बेटी भी नजर आईं। शो के दौरान पारस और जय के बीच बहसा बहसी हो गई। इस बात से नाराज पारस छाबड़ा के फैन्स ने जय और माही की बेटी को बीच में आए और काफी सारी बातें सोशल मीडिया पर लिखा डाला। जिसके बाद माही विज को काफी गुस्सा आया और उन्होंने भी ट्रोलरों को करारा जवाब दिया। 

माही ने लिखा कि इनसब में मेरी बेटी को बीच में मत लाओ। हिम्मत है तो सामने आओ। वरना भोकना बंद करो। मुझे शर्म आती है तुम पर और तुम्हारे परिवार पर जिन्होंने तुम जैसे को जन्म दिया। माही यहीं पर नहीं रुकी उन्होंने ट्रोलरों को इतना लताड़ा कि उस शख्स ने जिसने जय की बेटी के बारे में घटिया बातें लिखी थी उसने अपना अकाउंट डिलीट कर लिया। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, शो में जय और माही पहुंचे जहां उन्होंने शो में कुछ एक्टिवीटी किया। जय ने कहा कि यहां जितने भी  कंटेस्टेंट्स शो में आए हैं। वह पारस और शहनाज को लेकर जो भी परेशानी है वह मुझसे शेयर करें। शो में जितनी भी फीमेल कंटेस्टेंट्स थीं उन्होंने पारस की शिकायत करनी शुरू कर दी। इस बात पर पारस को गुस्सा आ गया और लड़कियों के बारे में ऐसा कुछ बोल दिया जो जय और माही पसंद नहीं आई। इस बात पर दोनों के बीत तना तनी हो गई। पारस ने शो छोड़ने की बात कह डाली। 

इस बात से नाराज पारस के फैन्स ने माही और जय को तो ट्रोल किया ही साथ में उनकी बेटी के बारे में भी बहुत कुछ बोल दिया । जिसके बाद माही ने ट्रोलर्स की अच्छी तरह क्लास लगाई। 

Web Title: Jay Bhanushali And mahhi vijj reaction of troller who threaded her daughter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे