Jawani Janeman Trailer: सैफ के स्वैग और तब्बू के ट्विस्ट से सजा है जवानी जानेमन का ट्रेलर, 20 साल बाद पर्दे पर लौटी जोड़ी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 9, 2020 02:54 PM2020-01-09T14:54:27+5:302020-01-09T14:54:27+5:30

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और तब्बू की फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) का ट्रलर रिलीज हो गया है

jawani janeman trailer starring saif ali khan alia furniturewala tabu-released | Jawani Janeman Trailer: सैफ के स्वैग और तब्बू के ट्विस्ट से सजा है जवानी जानेमन का ट्रेलर, 20 साल बाद पर्दे पर लौटी जोड़ी

Jawani Janeman Trailer: सैफ के स्वैग और तब्बू के ट्विस्ट से सजा है जवानी जानेमन का ट्रेलर, 20 साल बाद पर्दे पर लौटी जोड़ी

Highlightsफिल्म में सैफ, तब्बू और आलिया के अलावा कुबरा सैत भी हैं।फिल्म को नोटबुक फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं।

सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सैफ अली खान और तब्बू आलिया के पेरेंट्स का रोल निभाने रहे हैं। ट्रेलर में सैफ अली खान और तब्बू काफी कूल नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दोनों का एक दम कूल अंदाज देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर से साफ है कि सैफ स्वैग वाली जिंदगी जीते हैं।  उनकी जिंदगी में ट्विस्ट तब आता है जब उनके सामने 21 साल की उनकी बेटी आकर खड़ा हो जाती है। खास बात ये है कि सैफ को भी नहीं पता होता है कि ये उनकी बेटी है।

फिल्म में तब्बू सैफ की पार्टनर का रोल निभा रही हैं जो सालों से उनसे अलग रह रही हैं।  लेकिन दोनों की बेटी उनको मिलवाने का जिम्मेदारी उठाकी है। इसके बाद तीनों की जिंदगी में उथल पुथल शुरू हो जाती है। ट्रेलर काफी इंटरटेनिंग है।

 जवानी जानेमन के जरिए सैफ अली खान और तब्बू की जोड़ी लगभग 20 साल के बाद वापसी कर रही हैं।   सैफ ने फिल्म के लिए काफी वजन भी कम किया हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी 1998 में सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से मिलती जुलती है। 

जवानी जानेमन में 90 के दशक का पॉपुलर गाना ओले-ओले को भी एक बार फिर से पर्दे पर पेश किया गया है। इस फिल्म में सैफ, तब्बू और आलिया के अलावा कुबरा सैत भी हैं। इस फिल्म को नोटबुक फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं।  सैफ अली खान जवानी जानेमन के एक्टर के अलावा प्रोड्यूसर भी हैं। 
 

Read in English

Web Title: jawani janeman trailer starring saif ali khan alia furniturewala tabu-released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे