Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 5: सैफ अली खान की फिल्म का 5वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 5, 2020 10:58 AM2020-02-05T10:58:55+5:302020-02-05T10:58:55+5:30

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 5: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अलाया फर्नीचरवाला (Alia Furniturewalla) की फिल्म 'जवानी जानेमन' ने पांचवे दिन किया इतना कलेक्शन

jawaani jaaneman box office collection day 5 saif ali khan alaia furniturewalla film | Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 5: सैफ अली खान की फिल्म का 5वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 5: सैफ अली खान की फिल्म का 5वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Highlightsफिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है।फिल्म को क्रिटक्स से मिले जुले रिव्यू मिले हैं।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) की फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटक्स से मिले जुले रिव्यू मिले हैं। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कोई खास कमाल कमाई के मामले में नहीं कर पा रही है। लेकिन पहले दिन के हिसाब से वीकेंड पर फिल्म ने फिर भी ठीकठाक कमाई की है।

फिल्म में सैफ एक आशिक मिजाज के रोल में नजर आ रहे हैं।हालांकि, ओपनिंग के हिसाब से जवानी जानेमन बीते दिन अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन अभी भी यह कहना मुश्किल है कि जवानी जानेमन पहले हफ्ते में 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पाएगी।

फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि सैफ अली खान की फिल्म ने बीते दिन 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में फिल्म पांच दिनों में ही 16 करोड़ रुपये के आसपास कलेक्शन कर सकती ।

फिल्म की कहानी की बात करें, तो जवानी जानेमन की कहानी जसविंदर सिंह उर्फ जैज यानी सैफ अली खान  की है। जैज लंदन में रहता है और रियल एस्टेट ब्रोकर है। जैज बिंदास तरीके से अपनी जिंदगी जीता है। एक दिन अचानक उसी मुलाकात टिया यानि अलाया से होती है, जो 21 साल की होती है।

 जैज उसको इंप्रेश करने की कोशिश करता है तभी उसको पता चलता है कि वह उसकी ही बेटी है और वह जल्द नाना बनने वाला है। देखना होगा कि रिश्तों के भंवर में फंसकर जैज कैसे खुद को इससे निकालता है।

Web Title: jawaani jaaneman box office collection day 5 saif ali khan alaia furniturewalla film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे