जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा पर किया ट्वीट, लिखा- सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 25, 2020 03:08 PM2020-02-25T15:08:50+5:302020-02-25T15:08:50+5:30

बॉलीवुड लेखक जावेद अख्तर से भला कौन रूबरू नहीं है। जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जावेद हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखते हैं

javed akhtar tweet viral on delhi caa clash | जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा पर किया ट्वीट, लिखा- सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे...

जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा पर किया ट्वीट, लिखा- सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे...

Highlightsबॉलीवुड कलाकार भी लगातार इस हिंसा पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं हाल ही में इस मुद्दे पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी ट्वीट किया है

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में भी लगातार इसके विरोध में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी सोमवार को हिंसा देखने को मिली। इस हिंसा में एक पुलिसकर्मी की जान भी चली गई। दिल्ली में हो रही इस हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार लोग अपनी बात रख रहे हैं। बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर का इस पर गुस्सा फूटा है।

बॉलीवुड लेखक जावेद अख्तर से भला कौन रूबरू नहीं है। जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जावेद हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। जिस कारण से वह फैंस के बीच छाए रहते हैं। अब जावेद ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं।

बॉलीवुड कलाकार भी लगातार इस हिंसा पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हाल ही में इस मुद्दे पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने कहा कि दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है. सभी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। 


जावेद अख्तर ने ट्वीट करके  कपिल मिश्रा पर निशाना साधा है और दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लिया है। जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है। सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। एक माहौल बनाया जा रहा है, जिसमें औसत दिल्लीवासियों को यह समझाया जा रहा है कि यह सब सीएए के विरोध प्रदर्शन के कारण हो रहा है और कुछ ही दिनों बाद दिल्ली पुलिस अपने 'आखिरी समाधान' पर पहुंचेगी।


आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी जमकर झड़प देखने को मिली है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।  हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई। वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऐसे में अब हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है। दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं।

Web Title: javed akhtar tweet viral on delhi caa clash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे