'बिग बॉस' के बाद जसलीन के साथ अब इस प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे अनूप जलोटा, देखें जबरदस्त वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 16, 2019 04:29 PM2019-10-16T16:29:16+5:302019-10-16T16:29:28+5:30

अब अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले हैं। इस बार दोनों किसी रियलटी शो में नहीं बल्कि एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।

jasleen matharu anup jalota jasleen film together wo meri student hai | 'बिग बॉस' के बाद जसलीन के साथ अब इस प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे अनूप जलोटा, देखें जबरदस्त वीडियो

'बिग बॉस' के बाद जसलीन के साथ अब इस प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे अनूप जलोटा, देखें जबरदस्त वीडियो

बिग बॉस 12 में हर कोई उस वक्त चौंक गया था जब अनूप जलोटा अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ घर में एक कपल के रूप में पहुंचे थे। दोनों इसके बाद से लगातार चर्चा में हैं। अब दोनों एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले हैं।  इस बार दोनों किसी रियलटी शो में नहीं  बल्कि एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। 

इस फिल्म का नाम होगा वो मेरी स्टूडेंट है। खबर के अनुसार फिल्म में अनूप सिंगर बनें नजर आएंगे जबकि जसलीन उनकी स्टूडेंट के रोल में दिखेंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अनूप ने कहा है कि बीते साल दिवाली से पहले बिग बॉस में जाकर धमाका किया था और ये इस दिवाली के पहले का धमाका है।


 जसलीन के साथ मेरे तालमेल पर लोगों ने बहुत सारी बातें की हैं, लेकिन फिल्म से सब कुछ साफ हो जाएगा। अनूप ने कहा है कि फिल्म में वह मुझसे संगीत सीखने आती हैं मैं उनसे अच्छे से कपड़े पनने को कहूंगा क्योंकि मैं ट्रेडिशनल बैग्राउंड से आता हूं। मैं रियल लाइफ में भी जसलीन और बाकी स्टूडेंट से यही बात कहता हूं।

 मैं भी वास्तिव जिंदगी नें शार्टस पहनता हूं, लेकिन क्लास के समय से सब नहीं पहनता हूं। हमें अपने प्लेटफॉर्म का सम्मान करना चाहिए। जसलीन के साथ अपने रिश्ते पर अनूप ने कहा कि जीरो परसेंट रिलेशनशिप था और ना हो सकता है। हम दोनों अलग लोग हैं। मैं उस इंसान के साथ हो सकता हूं जो बस मेरे जैसा हो। जैसे मेरी पत्नी मेधा थी। जसलीन और मेरे बीच कुछ भी नहीं है।

Web Title: jasleen matharu anup jalota jasleen film together wo meri student hai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे