करण के सवालों पर बहन जाह्नवी के सामने शर्म से पानी-पानी हो गए अर्जुन कपूर, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 18, 2018 03:05 PM2018-11-18T15:05:30+5:302018-11-18T15:05:30+5:30

करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ धमाल मचा रहा है।

janhvi kapoor will appear with arjun kapoor on karan johars talk show | करण के सवालों पर बहन जाह्नवी के सामने शर्म से पानी-पानी हो गए अर्जुन कपूर, देखें वीडियो

करण के सवालों पर बहन जाह्नवी के सामने शर्म से पानी-पानी हो गए अर्जुन कपूर, देखें वीडियो

करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ धमाल मचा रहा है। हर बार की तरह से इस बार शो में कई ऐसे सितारे शिरकत कर रहे हैं, जो फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं। 

अब इस शो में जहां सारा अली खान अपने पिता सैफ अली के साथ नजर आन वाली हैं। सैफ सारा के बाद शो में जाह्नवी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर साथ इस शो में शिरकत करने वाली हैं। जाह्नवी और अर्जुन की भाई-बहन वाली केमेस्ट्री को आप कई दफा तस्वीरों और वीडियो में देख ही चुके है, लेकिन इस शो के दौरान आपको इनके बीच की बॉन्डिंग का साफ तौर पर पता चलने वाला है।

 दोनों पहली बार किसी शो में एक साथ नजर आएंगे।इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिससे साफ हो रहा है कि अर्जुन कितनी मस्ती करने वाले हैं। प्रोमो में करण करण दोनों से ये कहते हुए नजर आ रहे है कि इन दिनों सेक्स लाइफ पर बात करना टैबू ही है, लेकिन कई लोग है जो सेक्स लाइफ पर बात करते हु्ए नहीं कतराते है, तो ये सुनते ही अर्जुन थोड़ा सा हिचकिचा जाते है और इसकी वजह ये थी कि उनके बगल में ही उनकी बहन बैठी हुई है।

 वहीं, फिर करण फिर से कुछ ऐसा पूछते हैं जिसका जवाब अर्जुन बहन जाह्नवी के सामने देने से हिचकते हैं। ऐसे में साफ है कि एपिसोड काफी दिलचस्प होगा कि किस तरह से बहन के सामने वह सवालों के जवाबों को देते हैं और किन सवालों से बचते हैं। इस शो का नया सीजन भी शुरु हो चुका है और जहां छठवें सीजन का आगाज दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने किया वहीं अगले दो एपिसोड में अक्षय कुमार-रणवीर सिंह और वरुण धवन-कटरीना कैफ नजर आए।
 

Web Title: janhvi kapoor will appear with arjun kapoor on karan johars talk show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे