जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा- कौन है बॉलीवुड में उनका पहला प्यार, इस स्टार का करती हैं सम्मान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 26, 2018 01:16 PM2018-11-26T13:16:33+5:302018-11-26T14:25:56+5:30

'कॉफी विद करण ' एक ऐसा चैट शो बन रहा है जिसके बॉलीवुड स्टार्स की निजी जिंदगी को लेकर कई अहम खुलासे हो रहे हैं।

janhvi kapoor says her first love rajkumar rao in koffee with karan | जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा- कौन है बॉलीवुड में उनका पहला प्यार, इस स्टार का करती हैं सम्मान

जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा- कौन है बॉलीवुड में उनका पहला प्यार, इस स्टार का करती हैं सम्मान

 'कॉफी विद करण ' एक ऐसा चैट शो बन रहा है जिसके बॉलीवुड स्टार्स की निजी जिंदगी को लेकर कई अहम खुलासे हो रहे हैं। इस बार के 6वें सीजन में अब तक कई बड़े स्टार्स आ चुके हैं। सभी ने निजी जिंदगी को लेकर कई अहम राज भी खोले हैं। ऐसे में हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर बहन जाह्नवी के साथ शो में पहुंचे थे। इस दौरान जहां जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी तो वहीं, उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में उनका पहला प्यार कौन है।

दरअसल शो के दौरारन करण जौहर ने जब जाह्नवी से पूछा कि वह राजकुमार राव, विकी कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आयुष्मान खुराना में से किन दो एक्टर्स का सबसे ज्यादा सम्मान करती हैं तो उन्होंने विकी और राजकुमार राव का नाम लिया। हालांकि बाद में जाह्नवी ने इस लिस्ट में केवल राजकुमार राव का नाम रखा और इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वह उनके फर्स्ट लव हैं।

ऐसे में उनके इस जवाब के बाद अब फैंस की निगाहें राजकुमार राव पर आकर ठहर गई हैं। जाह्नवी के इस खुलासे के बाद फैन्स को पर्दे पर उन्हें राजकुमार राव के साथ देखने का इंतजार रहेगा।  

इतना ही नहीं करण ने जाह्नवी से पूछा कि क्या वह ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं तो इस पर उन्होंने इंकार कर दिया। लेकिन अर्जुन से वह इस पर पूछते हैं वह उनकी तरफ देखकर कहते हैं और कहते हैं कि  तो उन्होंने कहा ईशान और जाह्नवी हमेशा साथ नजर आते हैं। 

वहीं, फिर करण फिर से कुछ ऐसा पूछते हैं जिसका जवाब अर्जुन बहन जाह्नवी के सामने देने से हिचकते हैं। इस शो का नया सीजन भी शुरु हो चुका है और जहां छठवें सीजन का आगाज दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने किया वहीं अगले दो एपिसोड में अक्षय कुमार-रणवीर सिंह और वरुण धवन-कटरीना कैफ नजर आए।

पूरा शो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Web Title: janhvi kapoor says her first love rajkumar rao in koffee with karan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे