मुंबई के पॉश इलाके में जाह्नवी कपूर ने खरीदा आलीशान डुप्लेक्स, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

By मनाली रस्तोगी | Published: November 4, 2022 12:53 PM2022-11-04T12:53:07+5:302022-11-04T12:55:01+5:30

जान्हवी कपूर ने कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Janhvi Kapoor buys lavish duplex worth Rs 65 crore in Mumbai's Bandra | मुंबई के पॉश इलाके में जाह्नवी कपूर ने खरीदा आलीशान डुप्लेक्स, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

मुंबई के पॉश इलाके में जाह्नवी कपूर ने खरीदा आलीशान डुप्लेक्स, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Highlightsबॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर एक प्रॉपर्टी को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं।उन्होंने कथित तौर पर मुंबई में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है।अपार्टमेंट के लिए कपूर परिवार ने 3.90 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बार वो एक प्रॉपर्टी को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं। दरअसल, जान्हवी, उनकी बहन खुशी कपूर और उनके पिता बोनी कपूर ने कथित तौर पर मुंबई में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है। ये डुप्लेक्स कपूर परिवार ने संयुक्त रूप से खरीदा। Indextap.com के अनुसार, जान्हवी के डुप्लेक्स अपार्टमेंट की कीमत 65 करोड़ रुपये है।

जान्हवी कपूर और उनके परिवार के सदस्य अब मुंबई के बांद्रा के पॉश इलाके में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट के मालिक हैं। अपार्टमेंट में 6,421 वर्ग फुट का एक कालीन क्षेत्र है। यह कथित तौर पर पाली हिल में इमारत की पहली और दूसरी मंजिल पर स्थित है। मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपूर परिवार ने 3.90 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है। सौदा 12 अक्टूबर 2022 को दर्ज किया गया था।

जानकारी के अनुसार, उनके अपार्टमेंट में पांच पार्किंग स्लॉट भी हैं। उनके डुप्लेक्स अपार्टमेंट में एक खुला बगीचा क्षेत्र और पहली मंजिल पर एक स्विमिंग पूल भी है। इस बीच जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म मिली आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में सनी कौशल और मनोज पाहवा भी हैं। फिल्म में जान्हवी ने मिली नौटियाल की भूमिका निभाई है। 

मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित मिली 2019 की मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है, जो एक महिला की कहानी है जो फ्रीजर में फंसी हुई है और जिंदा रहने के लिए लड़ रही है। बता दें कि जान्हवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ बावल में नजर आने वाली हैं। जान्हवी के पास मिस्टर एंड मिसेज माही भी पाइपलाइन में हैं। फ़िलहाल, अभिनेत्री अपने नए डुप्लेक्स अपार्टमेंट को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। 

Web Title: Janhvi Kapoor buys lavish duplex worth Rs 65 crore in Mumbai's Bandra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे