Coronavirus का दिखा असर, जेम्स बॉन्ड की फिल्म No Time To Die की बदली रिलीज डेट, अब इस महीने पर्दे पर पेश होगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2020 10:40 AM2020-03-05T10:40:04+5:302020-03-05T10:40:04+5:30

हॉलीवुड सिनेमा की सबसे सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ का रिलीज़ डेट (No Time To Die Release Date) बदल चूका है।

James Bond movie ‘No Time To Die’ release delayed until November due to coronavirus | Coronavirus का दिखा असर, जेम्स बॉन्ड की फिल्म No Time To Die की बदली रिलीज डेट, अब इस महीने पर्दे पर पेश होगी फिल्म

Coronavirus का दिखा असर, जेम्स बॉन्ड की फिल्म No Time To Die की बदली रिलीज डेट, अब इस महीने पर्दे पर पेश होगी फिल्म

Highlightsकोरोना वायरस संक्रमण के चलते फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता हैजेम्स बॉन्ड की सीरीज के चाहने वाले दुनियाभर हैं

 गया था। वहीं अब कोरोना वायरस के कारण फिल्म को नवंबर महीने में रिलीज किया जाएगा।

जेम्स बॉन्ड; की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ (No Time To Die) को UK में 12 नवंबर और 25 नवंबर वर्ल्डवाइड रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म से अपार सफलता की उम्मीद की जा रही है। इस फिल्म का जापान, चायना और साउथ कोरिया में प्रमोशन भी किया जा चुका है। लेकिन अब फिल्म के आगे के प्यान कैंसिल कर दिए गए हैं।


सोमवार के दिन जेम्स बांड ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया हैं जिसमें आप देख सकते हैं फिल्म की रिलीज़ डेट आगे कर दी गई है यह बताया गया है। इसके साथ ही एक ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर भी पेश किया गया है।

नये पोस्टर में डेनियल क्रैग और अना दे अर्मस एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में गाड़ी के शीशे पर गोलियों के निशान को देखा जा सकता है। पोस्टर की खासा तारीफ की जा रही है।

Web Title: James Bond movie ‘No Time To Die’ release delayed until November due to coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे