बनते बिगड़ते जज्बातों को बयां करती है 'जलेबी', देखें ट्रेलर

By विवेक कुमार | Published: September 10, 2018 01:14 PM2018-09-10T13:14:09+5:302018-09-10T14:24:47+5:30

Jalebi Movie Trailer Released: फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक बेहतरीन डायलॉग 'उनसे मोहब्बत कमाल की होती है जिनका मिलना मुक्कदर में नहीं होता' है।

Jalebi trailer released, starring Rhea Chakraborty, Varun Mitra & Digangana Suryavanshi | बनते बिगड़ते जज्बातों को बयां करती है 'जलेबी', देखें ट्रेलर

बनते बिगड़ते जज्बातों को बयां करती है 'जलेबी', देखें ट्रेलर

मुंबई, 10 सितम्बर: पुष्पदीप भरद्वाज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जलेबी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के जरिए दिगांगना सूर्यवंशी और वरुण मित्रा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक बेहतरीन डायलॉग 'उनसे मोहब्बत कमाल की होती है जिनका मिलना मुक्कदर में नहीं होता' से होती है।

फिल्म के इस ट्रेलर में वरुण एक टूरिस्ट गाइड के भूमिका में हैं जो टूरिस्ट को दिल्ली के बारे में बताते हैं। जहां उनकी मुलाकात दिल्ली घूमने आई बिंदास लड़की रिया चक्रवर्ती से होती है। धीरे-धीरे दोनों एकदूसरे को पसंद करने लगते हैं और फिर शादी कर लेते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब रिया जॉब के लिए घर छोड़ने की बात वरुण से करती है। वरुण अपना घर-परिवार नहीं छोड़ना चाहते हैं। जिसके बाद रिया, वरुण और उसके परिवार को छोड़ के चली जाती है। 

इस फिल्म को लेकर महेश भट्ट ने अपने एक बयान में कहा था- फिल्म जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव की कहानी समस्याओं और कशमकश के बीच जिंदगी जीने पर आधारित हैं।

बता दें कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म द्वारा समर्थित फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। महेश भट्ट ने कहा, 'जलेबी' आपको बताती है कि जब पुरानी चीजें खत्म हो जाए और कुछ नया नहीं हो रहा हो तो कैसे जीएं।

English summary :
Jalebi Movie Trailer Released: The trailer of 'Jalebi Movie', directed by Pushpeep Bhardwaj, has been released. Through this film, Digangana Suryavanshi and Varun Mitra are debuting in Bollywood. At the same time Riya Chakraborty is also in the lead role in this film. The film's trailer starts with a great dialogue.


Web Title: Jalebi trailer released, starring Rhea Chakraborty, Varun Mitra & Digangana Suryavanshi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे