जैकलीन फर्नांडिस ने वीडियो पोस्ट करने के साथ ही मांगी इस शख्स से माफी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 01:36 PM2019-05-16T13:36:10+5:302019-05-16T13:36:10+5:30

जैकलीन ने टिकटॉक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें वह एक जोक को क्रैक करती नजर आ रही हैं।

jacqueline fernandez shares funny tik-tok video | जैकलीन फर्नांडिस ने वीडियो पोस्ट करने के साथ ही मांगी इस शख्स से माफी

जैकलीन फर्नांडिस ने वीडियो पोस्ट करने के साथ ही मांगी इस शख्स से माफी

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में एक खास वीडियो शेयर किया है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं। जैकलीन ने टिकटॉक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर  किया है, जिसमें वह एक जोक को क्रैक करती नजर आ रही हैं।

जैकलीन के साथ इस खास वीडियो में बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मिकी कॉन्ट्रैक्टर भी नजर आ रहे हैं, जो उनके चुटकुले पर हंसते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के हुए जैकलीन ने मिकी से माफी भी मांगी है। जैक और मिकी का ये वीडियो फैंस को भी पसंद आ रहा है।


क्या है वीडियो 

जैकलीन के इस वीडियो में एक्ट्रेस टिक-टॉक के जरिए 'कपिल शर्मा शो' के किरदार बच्चा यादव का एक चुटकुला अपने अंदाज में बोलती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखेंगे कि किस तरह से  जैक इस जोक को पर लिप सिंक करती हैं और फिर हंसने लगती हैं। उनके साथ मिकी भी हंसते हैं। 

वीडियो पोस्ट करते हुए जैकलीन नेलिखा, 'सॉरी मिकी मैंने आपके साथ ऐसा किया'। इसके साथ उन्होंने लाफिंग और किस इमोजी का इस्तेमाल किया। उनके सॉरी मैसेज से कहा जा रहा है कि शायद जैकलीन ने मिकी के साथ जबरदस्ती में वीडियो बनवाया है जिस कारण से ही वह साथ में मांफी भी मांग रही हैं।

Web Title: jacqueline fernandez shares funny tik-tok video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे