बनने जा रही है 1982 में आई 'अर्थ' की रीमेक, ये एक्ट्रेस निभाएंगी स्मिता पाटिल का किरदार

By मेघना वर्मा | Published: June 9, 2019 09:50 AM2019-06-09T09:50:09+5:302019-06-09T09:50:09+5:30

साल 1982 में आई इस फिल्म की बात करें तो कहानी इंद्र यानी कुलभूषण खरबंदा के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी वाइफ पूजा यानी शबाना आजमी के साथ रहता है।

Jacqueline Fernandez play Smita Patil’s role in the remake of 1982 film Arth | बनने जा रही है 1982 में आई 'अर्थ' की रीमेक, ये एक्ट्रेस निभाएंगी स्मिता पाटिल का किरदार

बनने जा रही है 1982 में आई 'अर्थ' की रीमेक, ये एक्ट्रेस निभाएंगी स्मिता पाटिल का किरदार

साल 1982 में आई फिल्म अर्थ अपने समय की हिट फिल्म है। महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की रीमेक बनने जा रही है। जी हां खबर है कि जल्द ही अर्थ फिल्म की रीमेक बनेगी जिसमें जैकलीन को कास्ट करने की भी खबर आ रही है। फिल्म में अभी किसी और कास्ट का नाम सामने नहीं आया है। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो महेश भट्ट की सेमी-ऑटोबायोग्राफी, जिसे खुद महेश भट्ट ने लिखा था और जो उनके और एक्ट्रेस परवीन बॉबी के रिलेशनशिप पर बनी थी इसी फिल्म के लिए जैकलीन को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में जैकलीन स्मिता पाटिल का रोल निभाती दिखाई देंगी। पुरानी अर्थ फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, शबाना आजमी, राज किरण भी लीड रोल में थे। 

ये है अर्थ की कहानी

साल 1982 में आई इस फिल्म की बात करें तो कहानी इंद्र यानी कुलभूषण खरबंदा के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी वाइफ पूजा यानी शबाना आजमी के साथ रहता है। वहीं इंद्र एक सक्सेस फुल एक्ट्रेस कविता के साथ रिलेशनशिप में रहता है जिसे स्मिता पाटिल ने निभाया था। बताया तो ये भी जा रहा है कि नई फिल्म अर्थ को साउथ के स्टार रेवथी डायरेक्टर करेंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन आखिरी बार सलमान खान की फिल्म रेस 3 में दिखाई दी थीं। साल 2018 में आई इस फिल्म को हलांकि लोगों ने पसंद नहीं किया था मगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। वहीं जैकलीन इन दिनों सुशांत सिंह के साथ अगली फिल्म में बिजी हैं। जिसकी शूटिंग इन दिनों लॉस एंजेल्स में चल रही है।

Web Title: Jacqueline Fernandez play Smita Patil’s role in the remake of 1982 film Arth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे