जैकी श्रॉफ को पसंद है टाइगर-द‍िशा की जोड़ी, बताया-शादी कर सकते हैं या दोस्त बनकर भी रह सकते हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 13, 2019 10:27 AM2019-03-13T10:27:58+5:302019-03-13T10:28:49+5:30

jackie shroff opened up on son tiger shroff dating disha patani | जैकी श्रॉफ को पसंद है टाइगर-द‍िशा की जोड़ी, बताया-शादी कर सकते हैं या दोस्त बनकर भी रह सकते हैं

जैकी श्रॉफ को पसंद है टाइगर-द‍िशा की जोड़ी, बताया-शादी कर सकते हैं या दोस्त बनकर भी रह सकते हैं

दिशा पटानी ने भले ही आज बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली हो, लेकिन उन्हें फिल्मों में आने के पहले से टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के तौर पर जाना जाता है। दोनों हर इवेंट, पार्टी से लेकर कभी डिनर डेट तो कभी लंच डेट यहां तक कि हॉलीडे पर भी साथ में स्पॉट किए जाते हैं। दोनों के रिश्ते से कोई अनभिज्ञ तो नहीं है, लेकिन अक्सर उनके घरवालों से इस रिश्ते को लेकर सवाल पूछे जाते हैं।हाल ही में टाइगर के पापा अभिनेता जैकी श्रॉफ से भी यही सवाल पूछा गया।

 इस पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया, मानो वह दिशा को अपनी बहू मान चुके हों। जैकी ने बेटे टाइगर की रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा, ''टाइगर को 25 साल की उम्र में ही उसकी पहली दोस्त मिल गई थी। इसके बाद उसने इधर-उधर नहीं देखा, इन दोनों में काम करने का जुनून एक-सा है. डांस और वर्क आउट भी दोनों साथ करते हैं. वह आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं इसलिए उसे अनुशासन के मायने पता हैं। जहां तक शादी का सवाल है तो कौन जानता है कि दोनों शादी करें या फिर ऐसे ही जिंदगी भर दोस्त रहें. फिलहाल दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

वहींस करण जौहर के चैट शो पर टाइगर श्रॉफ ने द‍िशा पाटनी संग र‍िलेशन पर पूछे गए सवाल पर कहा था कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और मुझे द‍िशा की कंपनी बहुत पसंद है। हम दोनों की कई हॉबी मिलती हैं, इंडस्ट्री में मेरे दोस्त भी कम हैं। वो मेरे उन दोस्तों में से एक है ज‍िसके साथ मैं र‍िलैक्स महसूस करता हूं।

टाइगर और दिशा साथ में स्क्रीन भी शेयर कर चुके हैं। दोनों 'बागी 2' में नजर आए थे, इस फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। टाइगर अभी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं दिशा सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आने वाली है। इसमें कटरीना कैफ, तब्बू समेत कई स्टार्स भी हैं, 'भारत' इसी साल ईद पर रिलीज होगी। इधर, जैकी श्रॉफ भी एक के बाद एक फिल्में करते जा रहे हैं, इन दिनों वह जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' में काम कर रहे हैं।

Web Title: jackie shroff opened up on son tiger shroff dating disha patani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे