CAA पर बात कर रहे यात्री को ऊबर ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन तो बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- क्या सच में? मुंबई में?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 7, 2020 01:49 PM2020-02-07T13:49:54+5:302020-02-07T13:49:54+5:30

एक्टर कैब ड्राइवर के कदम पर कमेंट करते हुए कहा कि एक लोकतांत्रिक देश में ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए।

jaaved jaaferi reaction on uber cab driver | CAA पर बात कर रहे यात्री को ऊबर ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन तो बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- क्या सच में? मुंबई में?

CAA पर बात कर रहे यात्री को ऊबर ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन तो बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, लिखा- क्या सच में? मुंबई में?

Highlightsनागरिका संशोधन कानून को लेकर एक कवि कार्यकर्ता फोन पर बात कर रहा थायह खबर कवि-कार्यकर्ता बप्पादित्य सरकार की है।

नागरिका संशोधन कानून को लेकर एक कवि कार्यकर्ता फोन पर बात कर रहा था ऐसे में उसकी बात सुनकर कैब ड्राइवर ने उसको पुलिस स्टेशन पहुंचा दिया है।इस बात की जानकारी ऑल इंडिया प्रोग्रेसिव वुमंस एसोसिएशन की सचिव कविता कृष्णन ने ट्वीट कर दी। यह खबर कवि-कार्यकर्ता बप्पादित्य सरकार की है। उन्होंने जुहू से कुर्ला तक के लिए कैब बुक की थी। 

लेकिन उस कैब ड्राइवर ने उनकी बात सुनकर उनको पुलिस स्टेशन पहुंचा दिया। जिसके बाद इस पर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर कैब ड्राइवर के कदम पर कमेंट करते हुए कहा कि एक लोकतांत्रिक देश में ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए।

जावेद जाफरी ने बप्पदित्य सरकार के साथ हुई इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ऐसा लोकतांत्रिता देश में कहीं भी नहीं चाहिए,लेकिन सच में  क्या सच में? मुंबई में?। जावेद के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग इस पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं।

जानें मामला

दरअसल यात्री अपने फोन पर बात कर रहा था। खबर के अनुसार  मोबाइल पर अपने किसी दोस्त को दिल्ली के शाहीन बाग में 'लाल सलाम' नारे से असुविधा के बारे में बात कर रहा था। इस बात को सुनकर कैब ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और कहा कि एटीएम से पैसे निकालने हैं जब वह लौटा तो उसके साथ पुलिसवाले थे।जिन्होंने बप्पादित्य से कथित तौर पर पूछा कि उनके पास 'डफली' क्यों है, और उनका पता भी पूछा।

Web Title: jaaved jaaferi reaction on uber cab driver

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे