कास्टिंग काउच का शिकार हुई एक्ट्रेस, कहा- अकेले में मिलना चाहता था एक सुपरस्टार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 5, 2019 11:37 AM2019-11-05T11:37:23+5:302019-11-05T11:37:23+5:30

एक्ट्रेस ईशा कोपिकर ने एक सुपरस्टार पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। ईशा ने कुछ साल पहले फिल्मों से ब्रेक ले लिया है।

isha koppikar casting couch metoo proposition bollywood | कास्टिंग काउच का शिकार हुई एक्ट्रेस, कहा- अकेले में मिलना चाहता था एक सुपरस्टार

कास्टिंग काउच का शिकार हुई एक्ट्रेस, कहा- अकेले में मिलना चाहता था एक सुपरस्टार

Highlightsफिल्मी जगत में आए दिन कास्टिंग काउच के मामले सामने आते रहते हैं।आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का आरोप लगाती रहती है

फिल्मी जगत में आए दिन कास्टिंग काउच के मामले सामने आते रहते हैं। आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का आरोप लगाती रहती है। अब एक नया मामला सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ईशा कोपिकर ने एक सुपरस्टार पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। ईशा ने कुछ साल पहले फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। हालांकि एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

पिंकविला की खबर के अनुसार ईशा ने अपने बॉलीवुड के सफर के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने बताया कि कई बार ऐसा मौका आया जब उनको कोई रोल मिलने वाला था लेकिन उनको नेपोटिज्म को सामना करना पड़ा। कई बार किसी किसी की बेटी सा स्टारकिड या फिर गर्लफ्रेंड को वो रोल मिल जाता था।

जिस कारण से वह नेपोटिज्म का शिकार हुईं। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक घटना के बारे में भी बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार एक सुपरस्टार ने उनको अकेले में मिलने को कहा था। घटना पर प्रकाश डालते हुए ईशा ने कहा है कि हां मुझे भी प्रस्ताव मिला था।एक निर्माता ने मुझसे कहा था कि एक फिल्म बन रही है। इस अभिनेता को बुलाओ।

तुमको एक्टर्स की गुडबुक में रहने की बहुत जरुरत है। इस कारण से मैंने उनको कॉल किया तो एक्टर ने मुझे अपने पूरे दिन का शेड्यूल बता दिया।वो एक्टर  सुबह जल्दी उठता है और जिम जाता है। एक्टर ने मुझे उनकी डबिंग और कुछ काम के दौरान मिलने के लिए बुलाया। उसमे मुझसे पूछा किसके साथ आ रही है। मैंने कहा ड्राइवर के साथ। 

उन्होंने कहा कि किसी के साथ मत आया। उस वक्त मैं कोई 15, 16 साल की नहीं थी, इसलिए मैंने उनको कह दिया कि मैं कल फ्री नहीं हूं, मैं आपको बता दूंगी। इसके बाद मैंने प्रोड्यूसर को कॉल करके कहा कि उनको मुझे मेरे टैलेंट के बल पर काम देना चाहिए। एक रोल के लिए मुझे ये सब काम करमे के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता।

Web Title: isha koppikar casting couch metoo proposition bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे