Wedding Album: ईशा अंबानी की शादी को हुआ एक साल, बिग बी ने अदा की थी ये रस्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2019 12:36 PM2019-12-12T12:36:15+5:302019-12-12T12:36:15+5:30

आज से एक साल पहले 12 दिसबंर को ईशा ने आनंद पीरामल से शादी की थी। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब से लेकर देश विदेश के कई दिग्गज शामिल हुए थे।

isha ambani anand piramal first wedding anniversary | Wedding Album: ईशा अंबानी की शादी को हुआ एक साल, बिग बी ने अदा की थी ये रस्म

Wedding Album: ईशा अंबानी की शादी को हुआ एक साल, बिग बी ने अदा की थी ये रस्म

Highlightsमुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी को एक साल हो गया है। ईशा की शादी आज ही के दिन हुई थी।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी को एक साल हो गया है। ईशा की शादी आज ही के दिन हुई थी। आज से एक साल पहले 12 दिसबंर को ईशा ने आनंद पीरामल से शादी की थी। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब से लेकर देश विदेश के कई दिग्गज शामिल हुए थे।

ईशा की शादी अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई थी। इस शादी में हर किसी की निगाहें टिक गई थीं। शादी से पहले ईशी की प्रीवेडिंग सेरेमनी उदयपुर में हुई थी। ईशा की शादी से लेकर हल्दी तक की फोटो फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।  

इस शादी को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। ईशा के प्रीवेडिंग में अमेरिकन पॉप स्टार बेयॉन्स ने परफॉर्म किया था। ईशा और आनंद ने साथ में जमकर डांस भी किया था।  ईशा की शादी में अमेरिका की प्रथम महिला रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन भी अंबानी के खास मेहमानों में से एक थीं ।

जब मडंप में ईशा पहुंची थी तो उनको देख नीता और मुकेश काफी भाकुक हो गए थे। शादी के दौरान अमिताभ बच्चन ने एक खास रस्म निभाई थी। कन्यादान से पहले बिग बी ने इंग्लिश में स्पीच दी थी। इस स्पीच को सुनकर मुकेश अंबानी भावुक हो गए । अमिताभ की स्पीच के बाद ही कन्यादान की रस्म हुई थी।

Web Title: isha ambani anand piramal first wedding anniversary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे