सलमान खान के किया पोल डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 31, 2019 08:52 AM2019-08-31T08:52:47+5:302019-08-31T08:52:47+5:30

सलमान खान जो भी करते हैं वह सोशल मीडिया पर छा जाता है। इन दिनों उनको पोल डांस करते का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

Is this Salman Khan on Dabangg 3 set? New leaked video goes viral | सलमान खान के किया पोल डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान के किया पोल डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Highlightsदबंग3 फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी में चल रहे हैं। शूटिंग के दौरान की कई फोटो और वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं। ऐसे में एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

खास बात ये है कि चुलबुल पांडे के अंदाज नें सलमान पोल डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, दूसरी तरफ फैंस के मन में सवाल आ गया है कि क्या फिल्म में सलमान का पोल डांस देखने को मिलने वाला है।

 क्योंकि वायरल वीडियो में सलमान बिल्कुल चुलबुल पांडे की ही हुलिया में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो दबंग की शूटिंग का है या फिर एक्टर के मस्ती करते का। वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को दबंग 3 का ही बताया जा रहा है। 

ये फिल्म इंदौर, जयपुर समेत देश के अलग अलग हिस्सों में शूट की गई है। फिल्म में सलमान खान सोनाक्षी के साथ एक बार फिर से रोमांस करते नजर आ सकते हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। दबंग से महेश मांजरेकर की बेटी अपना डेब्यू कर रही है। वह सलमान के साथ रोमांस करती नजर आ सकती है। 

इससे पहले दबंग के एक गाने की कुछ फोटो और वीडियो लीक हुए थे ,जो वायरल हो गए थे। अभी साफ नहीं ये वीडियो फिल्म की शूटिंग का ही है या फिर नहीं। ये फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी।
 

Web Title: Is this Salman Khan on Dabangg 3 set? New leaked video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे