'बदला' में शाहरुख की भी होगी एंट्री, आखिर किस रोल में होगें किंग खान?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 23, 2019 01:18 AM2019-02-23T01:18:53+5:302019-02-23T01:18:53+5:30

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, इसे काफी पसंद भी किया गया है.

is shahrukh khan will be in sujoy ghosh film releasing on 8th march badla | 'बदला' में शाहरुख की भी होगी एंट्री, आखिर किस रोल में होगें किंग खान?

'बदला' में शाहरुख की भी होगी एंट्री, आखिर किस रोल में होगें किंग खान?

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. इसे काफी पसंद भी किया गया है. फिल्म की कहानी बिग बी और तापसी के किरदारों के ईद-गिर्द घूमती है. इन दोनों के अलावा अमृता सिंह और मानव कौल की झलक भी ट्रेलर में दिखी थी

 लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म में किंग खान शाहरुख भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही 'बदला' को शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

इसीलिए भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख फिल्म में कैमियो में दिख सकते हैं. हालांकि जब फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस मसले पर चुप ही रहना ठीक समझा. उन्होंने केवल इतना कहा कि आपको इसके लिए 8 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म का इंतजार करना होगा. बता दें कि यह स्पेनिश फिल्म 'द इनविजिबल गेस्ट' की हिंदी रीमेक है. फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है.

Web Title: is shahrukh khan will be in sujoy ghosh film releasing on 8th march badla

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे