क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हो रही हैं पति अभिषेक के साथ ये फोटो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 25, 2019 11:04 AM2019-03-25T11:04:38+5:302019-03-25T11:04:38+5:30

is Aishwarya Rai Bachchan is pregnant see the viral photo | क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हो रही हैं पति अभिषेक के साथ ये फोटो

क्या फिर से प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हो रही हैं पति अभिषेक के साथ ये फोटो

बच्चन फैमिली की बहू और बॉलीवुड सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही वह अपने पति अभिषेक के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कराने के लिए गोवा गई हुई हैं, जहां से ऐश्वर्या और अभिषेक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर एक सवाल तैर रहा है. यह सवाल है कि ऐश्वर्या राय बच्चन कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं हैं? तस्वीर में ऐश्वर्या और अभिषेक नंगे पांव समुद्र किनारे टहल रहे हैं. ऐश थोड़ी अलग भी दिख रही हैं. इसी से सोशल मीडिया पर यह चर्चा चल निकली है कि ऐश्वर्या दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

एक उत्साहित फैन ने तो ट्विटर पर यहां तक कह दिया है कि वह चाहता है, ऐश्वर्या का एक और बच्चा हो. बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी. दोनों की एक बेटी आराध्या है, जिसका जन्म 2011 में हुआ था.

Web Title: is Aishwarya Rai Bachchan is pregnant see the viral photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे