इरफ़ान खान की फिल्म 'कारवां' का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 26, 2018 02:16 PM2018-06-26T14:16:43+5:302018-06-26T14:16:43+5:30

दलकीर सलमान तमिल फिल्मों के बड़े स्टार हैं और यह उनकी पहली बॉलीवुड मूवी है।

Irrfan Khan starrer film Karwaan new poster out | इरफ़ान खान की फिल्म 'कारवां' का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

इरफ़ान खान की फिल्म 'कारवां' का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

मुंबई, 26 जून: आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित फिल्म 'कारवां' का पोस्टर रिलीज़ हो गया है। फिल्म मे में इरफ़ान खान, दलकीर सलमान और मिथिला पारकर  फिल्म में नज़र आएंगे। फिल्म का पोस्टर काफी कलरफुल और मजेदार नजर आ रहा है। ​पोस्टर के रिलीज़ के बाद फिल्म के मेकर्स ने  फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने की भी घोषणा कर दी है। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ होगा और फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होगी। 

‘कारवां’ के इस पोस्टर में मिथिला कार ड्राइव करती हुई नजर आ रही हैं, जबकि उनके बगल में दलकीर सलमान बैठे हुए हैं और इरफान खिड़की पर बैठकर कॉफीन पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।  पोस्टर में लिखा है- ‘3 खोई हुई आत्माएं, दो डेडबॉडी और जीवन भर की यात्रा।’


दलकीर सलमान तमिल फिल्मों के बड़े स्टार हैं और यह उनकी पहली बॉलीवुड मूवी है। दलकीर के पिता ममूटी भी मलयालम सिनेमा के लेजेंड्स में शुमार हैं। वहीं, मिथिला की भी यह डेब्यू मूवी है। ‘कारवां’ के निमार्ताओं ने कुछ समय पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। यह फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के ईद-गिर्द घूमती हैं, जिनकी अनजाने में एक-दूसरे से मुलाकात होती है और तीनों ही जीवन के विभिन्न पहलुओं से वाकिफ होते हैं।

फिल्म को केरल के खूबसूरत इलाकों में फिल्माया गया है। ‘कारवां’ कमर्शियल फिल्मों से अलग आम जिंदगी के किरदारों की कहानी कहती हुई फिल्म है। फिल्म एक रोड ट्रिप की कहानी है जिसमे इरफ़ान खान, दलकीर सलमान और मिथिला पारकर तीनों एक के बाद एक रोड़ ट्रिप पर आपस में मिलते हैं ओर यहीं से शुरू होती है किरदारों के एक-दूसरे को समझने की अद्भुत यात्रा। 

बता दें कि इरफान खान अभी अपनी गंभीर बीमारी के इलाज के लिए इन दिनों लंदन में है। इससे पहले उनकी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज हुई थी और अब उनकी अगली फिल्म ‘कारवां’ रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में इरफान ने लंदन से ही एक भावुक खत भी लिखा था जो चर्चाओं में आ गया था।

Web Title: Irrfan Khan starrer film Karwaan new poster out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे