इरफान खान अपने काम के प्रति कितने डेडीकेटेड हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कैंसर ट्रीटमेंट से लौटने के बाद ही वो काम पर लग गए। जी हां कुछ ही दिनों पहले इरफान खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ते। जहां उन्होंने अपना मु्ंह ढक रखा था। इरफान इन दिनों मीडिया के सामने आने से बच रहे हैं मगर उनके काम करने का हौसला बेहतरीन है। हाल ही में इरफान को उनके घर से निकल कर मडडॉक फिल्म के ऑफिस जाता देखा गया। 

अपने घर से निकल कर जब इरफान कार में बैठने को आए तो वहां मीडिया जुट गई जिसे देखकर इरफान तेजी से गाड़ी की ओर बढ़े। इसके बाद भी इरफान ने गाड़ी के अंदर अपने मुंह को ढक दिया। इरफान की गाड़ी मडडॉक ऑफिस जाकर रूकी। गाड़ी से निकलने से पहले इरफान ने ये पता लगवाया कि वो जिससे मिलने आए हैं वो ऑफिस में हैं या नहीं। इसके बाद ही इरफानी गाड़ी से बाहर निकले और तेजी से ऑफिस चले गए। 

बताया जा रहा है कि इरफान खान हिन्दी मीडियम 2 के सिलसिले में मैडडॉक के ऑफिस पहुंचे थे। तस्वीरों को खिंचवाने से मना करते हुए इरफान की तस्वीर फिर भी मीडिया में वायरल हो रही है। इस फोटो में इरफान काफी कमजोर दिख रहे हैं। साधारण से कपड़ो में ही इरफान प्रड्यूसर से मिलने पहुंचे थे। 

राधिका आप्टे के संग आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इरफान की अगली फिल्म यानी हिंन्दी मिडियम 2 में इरफान के अपोजिट राधिका आप्टे नजर आएंगी। हलांकि इस पर अभी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। मगर खबरें यहीं है कि टैलेंटेड राधिका इरफान की वाइफ का किरदार निभाएंगी। 
 

 

 

 

 

 


Web Title: irrfan khan spotted outside maddock films office
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे