बेटे बाबिल को फिर आई पापा इरफान खान की याद, तस्वीर शेयर कर बताया पुराना किस्सा

By अमित कुमार | Published: May 21, 2020 09:46 PM2020-05-21T21:46:25+5:302020-05-21T21:46:25+5:30

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान ने 29 अप्रैल को दुनिया को अलिवदा कह दिया था। वो कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे।

Irrfan Khan son Babil shares pics of actor entertaining school kids viral | बेटे बाबिल को फिर आई पापा इरफान खान की याद, तस्वीर शेयर कर बताया पुराना किस्सा

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइरफान की मौत के बाद से ही उनके बड़े बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं। निधन को 20 दिन से ज्यादा बीतने के बाद भी परिवार वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं।

29 अप्रैल को इरफान खान हम सबको छोड़कर चले गए थे। इरफान की मौत से आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक को बड़ा झटका लगा था। इरफान खान के परिवार वाले भी उनके निधन से गहरे सदमे में हैं। निधन को 20 दिन से ज्यादा बीतने के बाद भी परिवार वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। परिवार के सदस्यों को रह-रहकर इरफान खान की याद सता रही हैं।

इरफान की मौत के बाद से ही उनके बड़े बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करते रहे हैं। बाबिल खान ने अपने पिता की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। थ्रोबैक तस्वीर में इरफान खान स्कूल के बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं। बच्चों के साथ बातचीत करते हुए इरफान प्रिंसिपल से भी कुछ कहते नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर के साथ बाबिल ने लिखा- 'मुझे लगा कि हो सकता है। जब भी उनके लिए फार्महाउस का समय होता था, तो ये बच्चे और स्कूल के प्रिंसिपल मिलने के लिए आ जाते थे।' इससे पहले बाबिल खान ने  कुछ वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। बाबिल के वीडियो में इरफान खान नहाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। ठंडे पानी के तालाब में छलांग लगाते हुए वह स्विंमिंग कर कर रहे हैं। इसके साथ ही वह कह रहे हैं कि यह बिल्कुल बर्फ जैसा है।

महज 53 साल की उम्र में तीन दशकों तक सिनेमा में इरफान ने अपने अलग ही अंदाज में कई किरदार जिये और हर किरदार को देखने के बाद लोगों के दिल में यही बात होती कि शायद यह भूमिका उन्हीं के लिये लिखी गयी थी। बात चाहे “लाइफ इन अ मेट्रो” की हो या शेक्सपीयर के नाटक “मैक्बैथ” पर आधारित ‘मकबूल’ की या फिर ‘द लाइफ ऑफ पाई’ की। हर किरदार को उन्होंने जीवंत बना दिया। उनकी फिल्मों के निर्देशक भी मानते हैं कि लंबे और थोड़े गंवार से नजर आने वाले इरफान पारंपरिक फिल्मी हीरो की तरह खूबसूरत नहीं दिखते थे लेकिन उनकी आंखें बेहद संजीदा और बोलती थीं और हर किरदार के रंग में खुद को रंग लेने की अद्भुत क्षमता भी उन्हें दूसरों से अलहदा करती थी।

Web Title: Irrfan Khan son Babil shares pics of actor entertaining school kids viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे