कैंसर की जंग लड़ने के बाद वापस काम पर लौटे इरफान खान, इस फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग

By मेघना वर्मा | Published: April 5, 2019 11:37 AM2019-04-05T11:37:36+5:302019-04-05T11:37:36+5:30

इरफान खान ने बीते साल 16 मार्च को अपनी बीमारी की जानकारी ट्व‍िटर पर साझा की थी। अब करीब 9 से 10 महीने तक चले इलाज के बाद इरफान खान ठीक हुए हैं।

irrfan khan finally back to shooting for angrezi medium in udaipur | कैंसर की जंग लड़ने के बाद वापस काम पर लौटे इरफान खान, इस फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग

कैंसर की जंग लड़ने के बाद वापस काम पर लौटे इरफान खान, इस फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग

कुछ दिनों पहले ही अपने कैंसर से जंग जीतकर देश लौटे एक्टर इरफान खान अपने काम पर वापिस आ गए हैं। शुक्रवार को ही इरफान खान ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 2017 में आई इरफान की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीकव्ल की शूटिंग इरफान ने राजस्थान के उदयपुर में शूट करना शुरू कर दी है। 

शूटिंग के समय की एक फोटो जो सेट पर ली गई है वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें इरफान खान के साथ टीम के और भी मेंम्बर्स दिखाई दे रहे हैं। इसके पहले अग्रेंजी मीडियम के क्लैपबोर्ड की फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। इरफान के साथ इस फोटो में सिनेमेट्रोग्राफर अनिल मेहता, को स्टार दीपक डोबरियाल और फिल्म के प्रड्यूसर दिनेश विजन और डायरेक्टर होमी दिखाई दे रहे हैं। 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदन दिखाई देंगी। जो फिल्म में इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी। एक्ट्रेस हाल ही में मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म में दिखाई दी थीं। वहीं इसके पहले सान्या मल्हौत्रा की फिल्म पटाखा में भी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। खबर की मानें तो फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर खान दिखाई देंगी। 

इरफान खान ने बीते साल 16 मार्च को अपनी बीमारी की जानकारी ट्व‍िटर पर साझा की थी। अब करीब 9 से 10 महीने तक चले इलाज के बाद इरफान खान ठीक हुए हैं। अब फ‍िर उन्‍होंने ट्व‍िटर के माध्‍यम से फैंस को शुक्र‍िया कहा है। उन्‍होंने उस सबको धन्‍यवाद किया है जो मुश्‍किल वक्‍त में उनके साथ किसी न किसी रूप में रहे। 

इरफान ने लिखा कि शायद जीतने की खोज में कहीं न कहीं हम भूल जाते हैं कि प्यार करने का कितना मतलब होता है। हमारी अंदर की क्षमता हमें याद दिलाती है। जैसा कि मैंने अपने जीवन के इन चरणों पर अपने पैरों के निशान छोड़ दिए हैं, मैं आपके असीम प्यार और समर्थन को प्राप्त करने के लिए आभारी हूं, इसने मुझे उपचार की मेरी प्रक्रिया में डाला है बहुत काम किया है। इसलिए मैं आप सभी का अपने दिल से धन्यवाद देता हूं।

Web Title: irrfan khan finally back to shooting for angrezi medium in udaipur

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे