Irfan Pathan slams Kangana Ranaut for spreading hate know here all details | कंगना रनौत और इरफान पठान के बीच छिड़ी जंग, एक-दूसरे पर लगाए कई गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला
कंगना रनौत और इरफान पठान। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान पर कंगना रनौत ने निशाना साधा है।इरफान पठान ने ट्वीट कर फिलिस्तीन का समर्थन किया था।इसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जंग शुरू हो गई।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौतसोशल मीडिया पर अक्सर बेबाक अंदाज में अपनी बात रखती रही है। ट्विटर से सस्पेंड होने के बाद कंगना इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने विचार लोगों संग शेयर करती रहती हैं। कंगना रनौत अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान से भिड़ गई हैं। 

इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा कि अगर आप में जरा सी भी मानवता है तो आप जो फिलिस्तीन में हो रहा है उसका समर्थन नहीं करेंगे। केराकत विधानसभा (जौनपुर) के एमएलए दिनेश चौधरी ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है, लेकिन खुद के देश मे बंगाल पर ट्वीट नही डाल पाए।

जिसके बाद कंगना रनौत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया। कंगना ने भी इरफान पर कई तरह के सवाल खड़े किए। इसके जवाब में इरफान पठान ने लिखा कि मेरे सभी ट्वीट मानवता या देशवासियों के लिए होते हैं। इसमें उस आदमी का नजरिया होता है, जिसने देश का सर्वोच्च स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है। दूसरी ओर मुझे कंगना, जिनका अकाउंट नफरत फैलाने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया और कुछ ऐसे लोग, जिनके पेड अकाउंट से सिर्फ नफरत फैलाई जाती है, से सुनना पड़ता है। 

Web Title: Irfan Pathan slams Kangana Ranaut for spreading hate know here all details

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे