क्रिकेट के बाद एक्टिंग में लोहा मनवाते नजर आएंगे इरफान पठान, इस फिल्म से करेंगे करियर की शुरुआत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 15, 2019 08:37 AM2019-10-15T08:37:12+5:302019-10-15T08:58:14+5:30

क्रिकेटर इरफान पठान के चाहने वालों के एक खुशखबरी है। इरफान जल्द अपने करियर की एक नई शुरूआत करने जा रहे है।

Irfan Pathan Set To Make Acting Debut In South Indian Movie Starring Vikram | क्रिकेट के बाद एक्टिंग में लोहा मनवाते नजर आएंगे इरफान पठान, इस फिल्म से करेंगे करियर की शुरुआत

क्रिकेट के बाद एक्टिंग में लोहा मनवाते नजर आएंगे इरफान पठान, इस फिल्म से करेंगे करियर की शुरुआत

Highlightsऑलराउंलर क्रिकेटर इरफान पठान अपने करियर की एक नई नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। खास बाते ये है कि वह ये पारी क्रिकेट में नहीं बल्कि स्लिवर स्क्रीन पर करने जा रहे हैं।

ऑलराउंलर क्रिकेटर इरफान पठान अपने करियर की एक नई नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। लेकिन खास बाते ये है कि वह ये पारी क्रिकेट में नहीं बल्कि स्लिवर स्क्रीन पर करने जा रहे हैं। खबर के अनुसार इरफान बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं। इरफान के चाहने वालों के लिए ये एक बड़ी खबर है कि क्रिकेट के बाद अब प्लेयर एक्टिंग का लोहा मजवाते नजर आएंगे।

इरफान की ये फिल्म तमिल में होगी। यानि तमिल भाषा में इरफान करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। खास बात ये है कि अभी फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म में लीड रोल साउथ के सुपरस्टार विक्रम निभाते नजर आने वाले हैं। लेकिन फिल्म में इरफान भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

इरफान की इस फिल्म का निर्देशन अजय गणनमुथु करेंगे। इस खबर को खुद अजय ने शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इरफान के क्रिकेट करियर को पेश किया गया है। इसके बैकग्राउंड में आईपीएल मैच के दौरान बजने वाली धुन और कमेंट्री सुनाई देगी।


इरफान ने अपने करियर में 173 मैच खेले हैं और 301 विकेट लिए हैं। ऐसे में इस जबरदस्त प्लेयर के पर्दे पर देखना खास होगा। इरफान की डेब्यू फिल्म एक्शन फिल्म होने वाली है। अजय ने खुद भी लिखा है कि इरफान पठान को नए अवतार में पेश करने का बेसब्री से इंतजार है। अब समय है कुछ शानदार एक्शन का।

टीवी पर पहले ही इरफान अपना डेब्यू कर चुके हैं। लेकिन बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगे। क्रिकेट से सन्यांस लेने के बाद वह अक्सर कमेंट्री करते नजर आते हैं। इतना ही नहीं इरफान जम्मू-कश्मीर क्रिकेट बोर्ड से बतौर कोच एंड मेंटॉर भी जुड़े हुए हैं।

इतना ही नहीं क्रिकेटर हरभजन सिंह भी बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू कर रहे हैं। वह भी तमिल सिनेमा में नजर आने वाले हैं। हरभजन अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी भी दे चुके हैं। हरभजन की फिल्म का नाम  Dikkiloona है।

Web Title: Irfan Pathan Set To Make Acting Debut In South Indian Movie Starring Vikram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे