अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां के ग्रांड वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची ममता बनर्जी , देखें खास फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 5, 2019 08:53 AM2019-07-05T08:53:34+5:302019-07-05T08:53:34+5:30

टीएमसी से नुसरत ने चुनाव जीता है। अब वह अभिनेत्री से सांसद भी बन गई हैं। चुनाव में सफलता पाने के बाद एक्ट्रेस ने 19 जून को निखिल जैन के साथ शादी कर ली है।

Inside Nusrat Jahan’s wedding reception | अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां के ग्रांड वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची ममता बनर्जी , देखें खास फोटो

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां के ग्रांड वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची ममता बनर्जी , देखें खास फोटो

Highlightsनुसरत ने चुनाव जीतने के तुरंत बाद शादी की है।गुरुवार को अभिनेत्री का रिसेप्शन हुआ है।

लोकसभा चुनाव में इस बार कई उम्मीदवारों ने पहली बार राजनीति में अपनी पारी शुरू की।इस लिस्ट में शामिल हैं बंगाल की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां। नुसरत ने चुनाव जीतने के तुरंत बाद शादी की है। गुरुवार को  अभिनेत्री का रिसेप्शन हुआ है।

टीएमसी से नुसरत ने चुनाव जीता है। अब वह अभिनेत्री से सांसद भी बन गई हैं। चुनाव में सफलता पाने के बाद एक्ट्रेस ने 19 जून को निखिल जैन के साथ शादी कर ली है। दोनों ने हिंदू और क्रिशि्चयन रीति रिवाज से इंस्ताबुल में शादी की।अब गुरुवार एक्ट्रेस का रिसेप्शन हुआ जिसमें वह खूबसूरत लुक में नजर आईं।





इस फंक्शन में फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों और राजनीति के कई दिग्गज शामिल हुए। कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में नुसरत की शादी का रिसेप्शन हुआ। इस खास मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी नुसरत की खुशी में शामिल होने पहुंची थीं।



इस फंक्शन में अभिनेत्री और सांसद मिमी चक्रवर्ती और रिया सेन भी पहुंची थीं। रिसेप्शन से पहले एक्ट्रेस खूबसूरत लुक में पति के साथ मीडिया से रुबरु हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने लहंगा पहना हुआ था। वह फुल देसी अंदाज में नजर आईं।
Inside Nusrat Jahan’s wedding reception

फोटो हुई वायरल

नुसरत ने शादी के बाद अब अपने करीबियों के लिए रिसेप्शन की पार्टी रखी है। इस पार्टी में कई दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी से पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो डाली है। नुसरत की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इसके में वह काफी प्यारी लग रही हैं।

 फैंस को एक्ट्रेस और सांसद नुसरत का ये अंदाज पसंद आ रहा है। नुसरत देसी अंदाज नें संसद में शपथ लेने पहुंची थीं। जिसके बाद वह चर्चा का विषय बिन गई थीं। इसके बाद नुसरत के खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था। नुसरत अपनी शादी की फोटोज के कारण भी फैंस के बीच छा गई थीं।


 

Web Title: Inside Nusrat Jahan’s wedding reception

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे