शूटिंग शुरू होने से पहले ही लीक हुई 'इंशाअल्लाह' की कहानी, ऐसा होगा आलिया-सलमाल को फिल्म में रोल!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 19, 2019 06:12 AM2019-04-19T06:12:43+5:302019-04-19T06:12:43+5:30

सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म 'इंशाअल्लाह' बनाने की घोषणा संजय लीला भंसाली कर चुके हैं

Insaallah story leaked Salman alia plot | शूटिंग शुरू होने से पहले ही लीक हुई 'इंशाअल्लाह' की कहानी, ऐसा होगा आलिया-सलमाल को फिल्म में रोल!

शूटिंग शुरू होने से पहले ही लीक हुई 'इंशाअल्लाह' की कहानी, ऐसा होगा आलिया-सलमाल को फिल्म में रोल!

सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म 'इंशाअल्लाह' बनाने की घोषणा संजय लीला भंसाली कर चुके हैं. जबसे फैंस को पता चला है कि इसमें सलमान के साथ आलिया रोमांस करती नजर आने वाली हैं, सब लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कुछ लोग इस जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने को उत्सुक लग रहे हैं तो कोई दोनों के बीच एज गैप को लेकर परेशान हैं. उनका कहना है कि सलमान और आलिया के बीच उम्र का फासला सही नहीं लगेगा. फिल्म को लेकर तमाम तरह की खबरों के बीच अब कहा जा रहा है कि फिल्म फ्लोर पर जाने से पहले ही इसकी कहानी लीक हो गई है.

एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान इस फिल्म में 40 साल के एक बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे, वहीं आलिया फिल्म में एक एक्ट्रेस के रोल में होंगी. फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश, हरिद्वार, बनारस के अलावा अमेरिका में होगी. सलमान का किरदार उनकी फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से मिलता-जुलता रहेगा. इसमें ऐसे लोगों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी जो अलग-अलग जेनरेशन के होंगे.

Web Title: Insaallah story leaked Salman alia plot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे