पीएम मोदी के बाद मदर टेरेसा की जीवन पर बनेगी बायोपिक, अगले साल पेश होगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 11, 2019 01:51 PM2019-03-11T13:51:49+5:302019-03-11T13:51:49+5:30

निर्माता प्रदीप शर्मा, नितिन मनमोहन, गिरीश जौहर और प्राची मनमोहन मिलकर 'मदर टेरेसा: द संत' नाम की इस बायॉपिक को प्रोड्यूस करेंगे।

Indian biopic on Mother Teresa in the works | पीएम मोदी के बाद मदर टेरेसा की जीवन पर बनेगी बायोपिक, अगले साल पेश होगी फिल्म

पीएम मोदी के बाद मदर टेरेसा की जीवन पर बनेगी बायोपिक, अगले साल पेश होगी फिल्म

बॉलीवुड में बीते कई दिनों बायोपिक फिल्में बनाने का प्रचयन सा है। एक के बाद एक फिल्मकार जीवन पर आधारित फिल्में बना रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब खबर है कि भारत रत्न मदर टेरेसा की बायोपिक भी बनने जा रही है।

खबर के अनुसार निर्माता प्रदीप शर्मा, नितिन मनमोहन, गिरीश जौहर और प्राची मनमोहन मिलकर 'मदर टेरेसा: द संत' नाम की इस बायॉपिक को प्रोड्यूस करेंगे। मदर टेरेसा पर बन रही इस फिल्म का निर्देशन सीमा उपाध्याय करेंगी। ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी। 

हालांकि ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि  'Mother Teresa The Saint' में मदर टेरेसा की भूमिका में कौन नजर आएगा।खबर है कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को इस फिल्म में कास्ट किया जाएगा। 

 फिल्म के निर्माताओं ने लीड रोल के लिए  Sister Prema Mary Pierick और Sister Lynne से  मुलाकात की  है। इससे पहले भी मदर टेरेसा पर फिल्में बन चुकी हैं तो देखना होगा कि ये फिल्म कितनी खास होती है।
मदर टेरेसा का जन्म 26 अगस्त 1910 को स्कॉप्जे में हुआ था। मदर टेरेसा कैथोलिक नन थी। मदर टेरेसा दुनिया के लिए शांति की दूत थीं। उन्हें साल 1979 में नोबेल शांति पुरस्कार मिला था।

Web Title: Indian biopic on Mother Teresa in the works

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे