निर्देशन में हाथ आजमाएंगी स्वरा, सोनम कपूर को करेंगी डायरेक्ट

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 11, 2018 06:03 AM2018-07-11T06:03:59+5:302018-07-11T06:03:59+5:30

सोनम और स्वरा की दोस्ती काफी दिनों की है। ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग से पहले ही दोनों अच्छे दोस्त हैं।

In the direction of hand, Swar, Sonam Direct to Kapoor | निर्देशन में हाथ आजमाएंगी स्वरा, सोनम कपूर को करेंगी डायरेक्ट

निर्देशन में हाथ आजमाएंगी स्वरा, सोनम कपूर को करेंगी डायरेक्ट

सोनम और स्वरा की दोस्ती काफी दिनों की है। ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग से पहले ही दोनों अच्छे दोस्त हैं। ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद यह दोस्ती और खुलकर सामने आई। खैर, अब जैसे सोनम को इस बात का पुख्ता एहसास हो चुका है कि उनकी एक्ंिटग की गाड़ी पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है इसलिए वह अपनी पसंदीदा स्क्रिप्ट को लेकर बैठी हैं। 

अरे भाई एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि निर्देशन के लिए। अब उन्होंने जानकारी दी है कि वह निर्देशन करना चाहती हैं। यही सबसे बड़ी जिज्ञासा आपके लिए प्रतीक्षा कर रही है।  सोनम अपनी दोस्त की अभिनय क्षमता पर मुग्ध हैं इसलिए वह इस फिल्म में स्वरा को लेना चाहती हैं। दूसरी तरफ स्वरा भी अपनी दोस्त के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साह  है। इसे उसने अपने एक ताजा इंटरव्यू में व्यक्त किया है। यदि सब कुछ कुछ ठीक-ठाक रहा तो इस जोड़ी को हम बिल्कुल जुदा रूप में देख पाएंगे।

आंटी ने ना सिर्फ फिल्म वीरे दी वेडिंग को बल्कि एक्टिंग को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर को भी जमकर क्रिटिसाइज किया । जिस तरह वो फिल्म को रिव्यू दे रही हैं, आंटी का वो अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया। आंटी के इस वीडियो पर अब तक नौ लाख से ज्यादा व्यूज आए।

 'वीरे दी वेडिंग' एक जून को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डायरेक्टर शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी चार लड़की दोस्तों की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी दोस्ती, ब्रेकअप, रिलेशनशिप को दिखाती ये फिल्म फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

Web Title: In the direction of hand, Swar, Sonam Direct to Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे