रणबीर और आलिया की तरह एक-समान कोई नहीं, बोले फिल्ममेकर इम्तियाज अली- मैं खुश हूं कि दोनों साथ हैं

By अनिल शर्मा | Published: April 14, 2022 09:57 AM2022-04-14T09:57:40+5:302022-04-14T10:00:19+5:30

फिल्ममेकर ने कहा कि रणबीर और आलिया एक जैसे हैं। मुझे हाईवे में आलिया और रॉकस्टार और तमाशा में रणबीर के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है, और मैं कह सकता हूं कि इन दोनों की तरह कोई अभिनेता नहीं है।

Imtiaz Ali No one is alike like Ranbir and Alia I am happy that both are together | रणबीर और आलिया की तरह एक-समान कोई नहीं, बोले फिल्ममेकर इम्तियाज अली- मैं खुश हूं कि दोनों साथ हैं

रणबीर और आलिया की तरह एक-समान कोई नहीं, बोले फिल्ममेकर इम्तियाज अली- मैं खुश हूं कि दोनों साथ हैं

Highlightsरणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सिर्फ करीबियों को ही आमंत्रित किया गया हैशादी को लेकर रणबीर के नए घर वास्तु के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है

मुंबईः रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आज शादी है। दोनों की शादी की तारीख पर कल मां नीतू ने विराम लगाते हुए कहा कि रणबीर-आलिया की शादी 14 अप्रैल को ही है। वहीं कई बॉलीवुड हस्तियों के बधाई संदेशों ने भी इस बात के संकेत दे दिए थे कि दोनों की शादी हो रही है। इस बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के दोस्त और फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने दोनों को साथ होता देख खुशी जाहिर की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इम्तियाज ने कहा कि दोनों में एक-दूसरे से दोस्ती होने से पहले भी 'एक तरह की आत्मीयता' थी। बकौल इम्तियाज अली, “मैंने जिन अभिनेताओं के साथ काम किया है, उनमें रणबीर और आलिया के समान कोई नहीं है। अभिनेता के रूप में एक जैसे होने के लिए, आपको लोगों के रूप में भी समान होना चाहिए। और इन दोनों के साथ ऐसा ही है।

फिल्ममेकर ने कहा कि रणबीर और आलिया एक जैसे हैं। मुझे हाईवे में आलिया और रॉकस्टार और तमाशा में रणबीर के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है, और मैं कह सकता हूं कि इन दोनों की तरह कोई अभिनेता नहीं है। इम्तियाज अली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि ऐसे लोग एक साथ हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, बारात मुंबई के चेंबूर स्थित कृष्णा राज बंगले (दिवंगत राज कपूर की पत्नी के नाम पर) से चलकर और टोनी पाली हिल इलाके में स्थित रणबीर के बन रहे घर 'वास्तु' तक जाएगी । दोनों बंगले एक-दो किलोमीटर से भी कम दूरी पर हैं। यहां से बारात दुल्हन के घर के लिए रवाना होगी।

Web Title: Imtiaz Ali No one is alike like Ranbir and Alia I am happy that both are together

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे