दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर कंपनियों ने बनाई दूरी, कर रही हैं ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 13, 2020 09:35 AM2020-01-13T09:35:29+5:302020-01-13T09:35:29+5:30

दीपिका के जेएनयू प्रदर्शन में शामिल होने से एक तपका नाराज भी हो गया और एक्ट्रेस का जमका विरोध किया।

impact on brand deepika padukone after jnu dispute | दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर कंपनियों ने बनाई दूरी, कर रही हैं ये काम

दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर कंपनियों ने बनाई दूरी, कर रही हैं ये काम

Highlightsदीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक हाल ही में रिलीज हुई है।दीपिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो विज्ञापनों और फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करती हैं

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक हाल ही में रिलीज हुई है। दीपिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो विज्ञापनों और फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करती हैं। लेकिन अब दीपिका से अपने जुड़ाव को लेकर ब्रैंड्स सतर्कता बरत रहे हैं। हाल ही में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में कुछ नकाब पहने लोग घुस गए थे, इन्होंने छात्रों और शिक्षकों के साथ जमकर मारपीट की थी। ऐसे में यहां होने वाले एक प्रदर्शन में दीपिका शामिल हुई थीं।

दीपिका के प्रदर्शन में शामिल होने से एक तपका नाराज भी हो गया और एक्ट्रेस का जमका विरोध किया। अब दीपिका को लेकर हो रहे विवाद को देखते हुए ब्रैंड्स भी सतर्कता बरतते नजर आ रहे हैं।

कुछ ब्रैंड्स का कहना है कि वह दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल कम दिखा रहे हैं। जबकि बड़े बड़े सितारों के एंडोर्समेंट्स संभालने वाले मैनेजरों ने कहा है कि आने वाले समय में विज्ञापमों के करारों में इस तरह के क्लॉड जोड़े जा सकते हैं, जिनमें किसी सिलेब्रिटी के राजनीतिक रुख तय करने के प्रशासन के नाराज हो सकने वाले जोखिम का जिक्र होगा।

 कोका-कोला और ऐमजॉन आदि को रिप्रेजेंट करने वाली IPG मीडियाब्रैंड्स में चीफ एग्जिक्युटिव शशि सिन्हा ने कहा, 'सामान्य तौर पर ब्रैंड्स सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी विवाद से बचना चाहते हैं।

ऐसे में बॉयकॉट के बीच छपाक ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा। फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की। छपाक  ने रविवार को 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से दीपिका की फिल्म ने तीन दिनों में 18.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है।
 

Web Title: impact on brand deepika padukone after jnu dispute

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे