ब्रेकअप के बाद खुद को संभाल रही हैं इलियाना डिक्रूज , इस फिल्म में आएंगी नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 31, 2019 09:02 AM2019-08-31T09:02:21+5:302019-08-31T09:02:21+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इस वक्त मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। हाल ही में उनका बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ ब्रेकअप हो गया है।

Ileana Decruz is handling herself after the breakup | ब्रेकअप के बाद खुद को संभाल रही हैं इलियाना डिक्रूज , इस फिल्म में आएंगी नजर

ब्रेकअप के बाद खुद को संभाल रही हैं इलियाना डिक्रूज , इस फिल्म में आएंगी नजर

इलियाना डिक्रूज का हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड एंड्र्यू नीबोन के साथ ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप के बाद इलियाना ने नीबोन को अनफॉलो भी कर दिया और इंस्टाग्राम से सारी फोटोज डिलीट भी कर दी हैं. ब्रेकअप से उबरना किसी के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन इलियाना ने इस बुरे दौर से खुद को बखूबी संभाल लिया है.

खबरों की मानें तो ब्रेकअप के बाद इलियाना काम पर वापस लौट आई हैं और इंडस्ट्री के लोगों से मिलजुल रही हैं. वह लगातार फिल्मों में काम करना चाहती हैं. इलियाना इन दिनों मल्टी स्टारर फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला और अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे.

यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी. इलियाना ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ पिछले कुछ वर्षों से रिलेशनशिप में थीं. इंस्टाग्राम पर दोनों के रिश्ते की गहराई को बयान करती तस्वीरें अक्सर आया करती थीं.

उनकी केमिस्ट्री देख कर प्रतीत होता था कि दोनों एक-दूसरे के लिए समर्पित हैं. लेकिन हाल में आई ब्रेकअप की खबरों ने इलियाना के फैंस का दिल तोड़ दिया है.

Web Title: Ileana Decruz is handling herself after the breakup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे