ब्रेकअप के बाद कुछ यू्ं इलियाना ने जाहिर किए जज्बात, पढ़ें इमोशनल पोस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 6, 2019 03:26 PM2019-09-06T15:26:25+5:302019-09-06T15:26:25+5:30

इलियाना और एंड्रयू नीबोन का रिश्ता किसी से भी छुपा नहीं था। दोनों के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं।

ileana dcruz confirming the news of breakup | ब्रेकअप के बाद कुछ यू्ं इलियाना ने जाहिर किए जज्बात, पढ़ें इमोशनल पोस्ट

ब्रेकअप के बाद कुछ यू्ं इलियाना ने जाहिर किए जज्बात, पढ़ें इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा ब्रेकअप के कारण सुर्खियों में हैं। इलियाना और एंड्रयू नीबोन का रिश्ता किसी से भी छुपा नहीं था। दोनों के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं। कहा तो ये तक जाने लगा था कि दोनों गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। लेकिन कभी इलियाना ने इस पर मुहर नहीं लगाई। लेकिन अब दोनों की ब्रेकअप की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं।

दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। अब इलियाना के पोस्ट ने साफ कर दिया है कि वह इन दिनों ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही हैं। हाल ही में बिना किसी का नाम लिए इलियाना ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

इलियाना ने पोस्ट पर लिखा है कि जीवन में, आप दोस्तों, परिवार और पार्टनर को खोने जा रहे हैं, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके जीवन से बाहर कोई बाहर चला गया है, कभी भी खुद को न खोएं। सबसे ज़रूरी बात यह है उस वक्त खुद से प्यार करना सीखें जब आपको यह लगता है कि आपके आस पास रहने वाले आपसे प्यार नही करते हैं। 

इलियाना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसके साथ ही एक बात साफ हो गई है, इलियाना का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है।

इलियाना के वर्कफ्रंड की बात करें तो इन दिनों वह अनीज बज्मी की फिल्म पागलपंती की शूटिंग में व्यस्त हैं। इलियाना डिक्रूज के अलावा इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और अरशद वारसी भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। यह फिल्म इसी साल 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Web Title: ileana dcruz confirming the news of breakup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे