हरियाणा के बाद अब यूपी-बिहार में सपना चौधरी लगाएंगी आग, भोजपुरी फिल्म में करेंगी आइटम डांस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2018 02:56 PM2018-01-21T14:56:14+5:302018-01-21T14:57:24+5:30

सपना ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2’ में जबरदस्त आइटम सांग किया है।

igg boss sapna chaudhary item number in bhojpuri film barry kangana shooting | हरियाणा के बाद अब यूपी-बिहार में सपना चौधरी लगाएंगी आग, भोजपुरी फिल्म में करेंगी आइटम डांस

हरियाणा के बाद अब यूपी-बिहार में सपना चौधरी लगाएंगी आग, भोजपुरी फिल्म में करेंगी आइटम डांस

हरियाणा में अपने डांस के ठुमकों से सभी को दिवाना करने वाली सपना चौधरी एक फिर से फैंस के दिलों में छाने वाली हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही सपना को बॉलीवुड में भी काम मिला और अब भोजपुरी की दुनिया में भी वो जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

सपना ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2’ में जबरदस्त आइटम सांग किया है। फिल्‍म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म जल्द ही पर्दे रिलीज किया जाएगा। खबरों की मानें तो यह फिल्‍म होली के बाद रिलीज होगी।  इस गाने के सपना ने स्पेशल डांस भी सीखा है।

हरियाणा के बाद अब सपना अपने ठुमकों से यूपी और बिहार वालों के होश उड़ाने वाली हैं। फिल्म में भोजपुरी के महानायक रवि किशन लीड रोल में हैं और काजल राघवानी उनके अपोजिट नजर आयेंगी। साल 1992 में भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी। अब लंबे समय के बाद फिल्म का सिक्वल ‘बैरी कंगना-2’ पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के भदोही, वाराणसी और मिर्ज़ापुर में की गयी है। फिल्म में रवि किशन के अलावा सुधीर शर्मा, आशीष सिंह, और संजय पांडे भी मुख्य किरदार में नजर आने वालें हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर है अशोक श्रीवास्तव और अरुण तिवारी मुख्य सहायक हैं।

Web Title: igg boss sapna chaudhary item number in bhojpuri film barry kangana shooting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे