सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? क्या कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट-देखें तस्वीर

By मेघना वर्मा | Published: August 4, 2019 10:14 AM2019-08-04T10:14:45+5:302019-08-04T10:14:45+5:30

सैफ ने कहा था कि उनके बेटे इब्राहिम के लुक्स काफी अच्छे हैं। सैफ अली खान को लगता है कि उनके बच्चों को एक्टिंग में रुचि है। 

Ibrahim Ali Khan spotted with a mystery girl know about her | सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? क्या कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट-देखें तस्वीर

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ कौन है ये मिस्ट्री गर्ल? क्या कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट-देखें तस्वीर

Highlightsसैफ अली खान जल्द ही नेटफ्लिक्स की ओरिजनल वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के सीजन 2 में दिखाई देंगे।सैफ अली खान ने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी बताया है।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर ही मीडिया के कैमरों में कैद हो जाते हैं। कभी थिएटर के बाहर तो कभी जिम के बाहर। रिसेंटली इब्राहम अली खान को मंबई में हो रही एक पार्टी में जाते देखा गया। खास बात यह है कि इब्राहिम वहां अकेले नहीं गए थे उनके साथ एक यंग गर्ल भी गई थी। जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।

मुंबई में हुई इस पार्टी में कई स्टार किड शामिल हुए थे। जिसमें से एक थे इब्राहिम अली। जब वह कार से आए तो उनकी कार में उनके साथ उनकी दोस्त भी दिखाई दीं। दोनों ने ही ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में दोनों को एक साथ देखा जा सकता है।

इस फोटो के वायरल होने के बाद अब कयास लगाया जा रहा है कि इब्राहिम, अपनी इस खास दोस्त को डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर की मानें तो ये ब्लैक आउट फिट में दिख रही मिस्ट्री गर्ल का नाम अनाया मारवा है। अनाया इवेट कंपनी बलून ब्लश की फाउंडर हैं। अनाया नीना मारवा की बेटी और सनम मारवा की बहन हैं।

इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं। बहन सारा अली खान के बाद फैंस अब इब्राहिम को भी बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। ऐसे में पापा सैफ ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा है कि उसको डेब्यू करना चाहिए। सैफ ने कहा कि इब्राहिम के लुक्स भी काफी अच्छे हैं। उनको लगता है कि उनके बच्चों को एक्टिंग में रुचि है। 

आगे सैफ ने कहा, 'हमारे परिवार के कई लोग बॉलीवुड का हिस्सा हैं। उस पर मुझे पूरा भरोसा है। अभी वह थोड़ा छोटा है। अभी उसको अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए। हालांकि, जो भी वो करना चाहता है, हम उसे पूरा सपोर्ट करेंगे।'

Web Title: Ibrahim Ali Khan spotted with a mystery girl know about her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे