'मुझे लगता है अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया', गदर को रिजेक्ट करने को लेकर बोलीं सोनी राजदान

By अनिल शर्मा | Published: November 4, 2021 01:30 PM2021-11-04T13:30:57+5:302021-11-04T15:17:49+5:30

सोनी राजदान ने बातचीत में आगे कहा- मुझे अफसोस है कि मैंने इसे मना कर दिया। मैं वास्तव में इसका हिस्सा बनना चाहती था। और मुझे लगता है कि उसके बाद अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया।

i think anil sharma never forgave me says soni razdan on rejecting Gadar | 'मुझे लगता है अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया', गदर को रिजेक्ट करने को लेकर बोलीं सोनी राजदान

'मुझे लगता है अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया', गदर को रिजेक्ट करने को लेकर बोलीं सोनी राजदान

Highlightsसोनी राजदान ने कहा कि मुझे अफसोस है कि मैंने इसे मना कर दियाराजदान ने कहा, मुझे लगता है कि उसके बाद अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया

मुंबईः विक्रम भट्ट की पत्नी व आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने खुलासा किया है कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि वह अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदर का हिस्सा नहीं बन पाईं। अभिनेत्री कहा है कि उन्हें फिल्म की पेशकश की गई थी, लेकिन डेट की वजह से फिल्म को करने से मना कर दिया था। गदर 20 साल पहले रिलीज़ हुई थी और इसमें सनी देओल और अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म आमिर खान की फिल्म लगान से टकरा गई थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। अब इसका सीक्वल बन रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, सोनी राजदान ने कहा, मुझे एक प्रोजेक्ट मिला जो गदर था और मैंने उस समय इसे ना कहा था। किसी और कारण से नहीं, बल्कि इसलिए कि मैं स्टार प्लस के लिए अपना खुद का शो 'और फिर एक दिन' प्रोड्यूस कर रही थी। सोनी राजदान ने आगे कहा, मैं अभिनेताओं के डेट से निपट रही थी क्योंकि मैं एक प्रोड्यूसर थी। ऐसे में में गदर की शूटिंग के लिए लखनऊ नहीं जा सकती थी। लिहाजा मैंने मूर्खता दिखाई और फिल्म को करने से मना कर दिया।

सोनी राजदान ने बातचीत में आगे कहा- मुझे अफसोस है कि मैंने इसे मना कर दिया। मैं वास्तव में इसका हिस्सा बनना चाहती था। और मुझे लगता है कि उसके बाद अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया। उनकी प्रतिक्रिया ऐसी थी कि आप इसे कैसे मना कर सकती हो? लेकिन मैंने कहा, 'आपको पता नहीं है कि मैं क्या कर रही हूं। मैं एक बुरे सपने से गुजर रही हूं' क्योंकि मुझे याद है कि मैं किरण कुमार की तारीखों को अन्य की तारीखों के साथ अपनी तारीखों के साथ जोड़ने की कोशिश कर रही थी। मैं सौदा नहीं कर सकी। इसलिए, मैंने इसे नहीं कहा। सोनी ने कहा कि पूरे जीवन इस बात का उनको मलाल रहेगा।

सोनी राजदान ने बातचीत में आगे कहा- मुझे अफसोस है कि मैंने इसे मना कर दिया। मैं वास्तव में इसका हिस्सा बनना चाहती था। और मुझे लगता है कि उसके बाद अनिल शर्मा ने मुझे कभी माफ नहीं किया। उनकी प्रतिक्रिया ऐसी थी कि आप इसे कैसे मना कर सकती हो? लेकिन मैंने कहा, 'आपको पता नहीं है कि मैं क्या कर रही हूं। 

Web Title: i think anil sharma never forgave me says soni razdan on rejecting Gadar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे