आलिया भट्ट की मुरीद हुईं कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2018 03:14 PM2018-05-29T15:14:48+5:302018-05-29T15:25:51+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी ' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

I have no words to express performance of Alia Bhatt in Raazi, says Kangana Ranaut | आलिया भट्ट की मुरीद हुईं कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

Bollywood Actress Kangana Ranau | Alia Bhatt| Raazi Movie | आलिया भट्ट

मुंबई,29 मई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी ' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ऐसे में सोमवार (28 मई)  को वह मुंबई के सबअर्बन मल्टीप्लेक्स में  फिल्म ' राज़ी' देखने पहुंचीं।  फिल्म देखने के बाद जब वह बाहर आयीं तो मीडिया से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने  कहा की फिल्म 'राज़ी' उन्हें बहुत पसंद आई, ये बेहद शानदार फिल्म है।

Box Office Collection: फैस के दिलों में छाई आलिया भट्ट, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'राजी'

 फिल्म की सराहना करते हुए  कंगना ने कहा है कि फिल्म में आलिया का प्रदर्शन लाजवाब था, मैं आलिया के इस प्रदर्शन को मैं शब्दों में बयां नहीं  कर सकती। उन्होंने फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म को लेकर बहुत  ही अच्छा काम किया है। मेरा मानना है कि फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ऊपर ही जाएगी। 

यहां उन्होंने यह ऐलान भी  किया कि उनकी फिल्म ' मणिकर्णिका ' इसी साल रिलीज होगी। ये फिल्म  एक पीरियड ड्रामा  की की , लेकिन फिलहाल इसकी रिलीज डेट तय नहीं हुई जो आगे बढ़ सकती है। उन्होंने कहा कि हमने फिल्म की शूटिंग पिछले साल मई में शुरू कर दी थी। अब हमें शूटिंग शुरू करे हुए एक साल हो चुका है।  मेरा मानना है कि अगर हम एक बड़े पैमाने पर कोई फिल्म बना रहे हैं तो उसको पूरा करने में एक साल का समय तो लगेगा। 

आलिया की नई फिल्म Raazi की स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर, करण जौहर समेत ये सितारे आए नजर

कंगना की फिल्म ' मणिकर्णिका :द क्वीन ऑफ़ झाँसी' एक बायोग्राफिकल फिल्म है जो झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन परआधारित है, फिल्म का निर्देशन कृष ने किया है और  फिल्म का निर्माण कमल जैन और निशांत पित्ती  ने किया है। फिल्म में कंगना अहम् भूमिका निभाती  नज़र आएँगी और  फिल्म में उनका साथ देते नज़र आएंगे सोनू सूद और अंकिता लोखंडे।

English summary :
Kangana Ranaut Praised Alia Bhatt: I have no words to express performance of Alia Bhatt in Raazi, says Kangana Ranaut for her acting in Raazi Movie.


Web Title: I have no words to express performance of Alia Bhatt in Raazi, says Kangana Ranaut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे