गोरखपुर डॉक्टर को दीमक बताए जाने पर परेश रावल ने मांगी माफी, कहा- गलत हो तो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2019 04:33 PM2019-10-03T16:33:45+5:302019-10-03T16:54:28+5:30

परेश रावल अपनी शानदार एक्टिंग और वेबाक बोल के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर ने सबके सामने माफी मांगी है।

i apologise to dr kafeel khan paresh rawal | गोरखपुर डॉक्टर को दीमक बताए जाने पर परेश रावल ने मांगी माफी, कहा- गलत हो तो...

गोरखपुर डॉक्टर को दीमक बताए जाने पर परेश रावल ने मांगी माफी, कहा- गलत हो तो...

Highlightsएक्टर परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्य करते रहते हैं।

एक्टर परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्य करते रहते हैं। अब हाल ही में परेश ने गोरखपुर के डॉक्टर कफील से माफी मांग की है। करीब दो साल पहले  गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सिजन की कमी से करीब 60 बच्चों की मौत के बाद कफील को परेश रावल ने दीमक गैंग कहा था।

अब हाल ही में जांच के बाद डॉक्टर कफील को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है। इसी पर परेश रावल ने ट्वीट करते हुए माफी मांगी है। ये ट्वीट परेश का सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छा गया है।

परेश ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अगर कोई गलत हो तो माफी मांगने में शर्म नहीं करनी चाहिए। इस तरह से सभी के सामने परेश ने अपनी गलती को स्वीकार किया है। उनको लगता है कि उस वक्त क्या गया उनका ट्वीट गलत था।


परेश द्वारा दीमक कहे जाने पर कफील के कड़ी आपत्ति भी जाहिर की थी और कहा था कि उनको मांफी मांगनी चाहिए। कफील ने ट्वीट करते हुए कहा था कि दीमक कह सारे भारतियों को गाली दी आप माफ़ी माँगे।

Web Title: i apologise to dr kafeel khan paresh rawal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे