'हंगामा-2' में हुई साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष की एंट्री, मीजान जाफरी के अपोजिट आएंगी नजर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 29, 2020 09:10 AM2020-02-29T09:10:03+5:302020-02-29T09:10:03+5:30

खबर है कि फिल्म में मीजान जाफरी के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष नजर आएंगी। इस बात खुलासा खुद फिल्ममेकर प्रियदर्शन ने किया है।

hungama 2 star cast priyadarshan signs pranitha subhash | 'हंगामा-2' में हुई साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष की एंट्री, मीजान जाफरी के अपोजिट आएंगी नजर

'हंगामा-2' में हुई साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष की एंट्री, मीजान जाफरी के अपोजिट आएंगी नजर

साउथ की फेमस एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. 'सगुनी', 'पोरकी' और 'ब्रह्मा' जैसी साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी प्रणीता बॉलीवुड फिल्म 'हंगामा 2' में सभी को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

यह फिल्म प्रियदर्शन की 'हंगामा' की दूसरी कड़ी है, जो 2003 में रिलीज हुई थी. इसमें मीजान जाफरी, परेश रावल और शिल्पा शेट्टी भी हैं. प्रणीता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''असीमित कन्फ्यूजन के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि प्रियदर्शन और रतन जैन सभी के पसंदीदा कॉमेडी फिल्म 'हैशटैगहंगामा2' के रीबूट के साथ फिर से आ रहे हैं.

'हंगामा 2' 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है. प्रणीता इसके अलावा अजय देवगन के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी. वह अजय की पत्नी के किरदार में होंगी.

Web Title: hungama 2 star cast priyadarshan signs pranitha subhash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे