हुमा कुरैशी ने टीम इंडिया की नई जर्सी पर किया कमेंट, यूजर्स ने कहा- मैडम जर्सी नहीं, नजरें बदलो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 1, 2019 02:17 PM2019-07-01T14:17:41+5:302019-07-01T14:17:41+5:30

रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप में इंग्लैंड के मैच में नई यूनीफार्म पहने हुई नजर आई, जिसमें ऑरेंज व ब्लू जर्सी पहनी।

huma qureshi trolled for her comment on team india orange jersey | हुमा कुरैशी ने टीम इंडिया की नई जर्सी पर किया कमेंट, यूजर्स ने कहा- मैडम जर्सी नहीं, नजरें बदलो

हुमा कुरैशी ने टीम इंडिया की नई जर्सी पर किया कमेंट, यूजर्स ने कहा- मैडम जर्सी नहीं, नजरें बदलो

Highlights सोशल मीडिया पर भी आए दिन हुमा अलग अलग मुद्दों पर अपनी बात रखती रहती हैं। हुमा क्रिकेट की दीवानी हैं और वह आए दिन खेल को सपोर्ट करती नजर आती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हमेशा से ही अपनी बात वेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी आए दिन हुमा अलग अलग मुद्दों पर अपनी बात रखती रहती हैं। हुमा क्रिकेट की दीवानी हैं और वह आए दिन खेल को सपोर्ट करती नजर आती हैं।

रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप में इंग्लैंड के मैच में नई यूनीफार्म पहने हुई नजर आई, जिसमें ऑरेंज व ब्लू जर्सी पहनी। टीम इंडिया की इस जर्सी पर हुमा ने कमेंट किया जिस पर एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो गई हैं।

रविवार को ट्वीट करके हुमा ने लिखा कि मैं अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं हूं लेकिन क्या हम ब्लू जर्सी को वापस ला सकते हैं, कहना काफी है। इस ट्वीट के बाद हुमा को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने ट्वीट करके लिखा हुमा कुरैशी मैडम, जर्सी नहीं नजरें बदलों, 1990 नहीं 2019 का भारत है समझीं, और भी कई यूजर्स ने हुमा पर जमकर कमेंट किए हैं।
 











 हुमा कुरैशी डेढ़ इश्किया, बदलापुर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में लीला वेबसीरीज में भी एक्ट्रेस नजर आई हैं।

Web Title: huma qureshi trolled for her comment on team india orange jersey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे