हुमा कुरैशी ने निक जोनस को कहा 'जीजू', सोशल मीडिया पर छाई प्यारी फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 20, 2019 10:40 AM2019-05-20T10:40:22+5:302019-05-20T11:02:06+5:30

हुमा कुरैशी हाल ही में कान फेस्टिवल में पहुंची थीं, इस दौरान की एक्ट्रेस ने फोटो इंस्टग्राम पर शेयर की है । इसमें निक जोनस के साथ एक ही फ्रेम में प्रियंका, हिना, डायना और हुमा दिखी हैं।

huma qureshi share a special photo in cannes | हुमा कुरैशी ने निक जोनस को कहा 'जीजू', सोशल मीडिया पर छाई प्यारी फोटो

हुमा कुरैशी ने निक जोनस को कहा 'जीजू', सोशल मीडिया पर छाई प्यारी फोटो

Highlightsकान फेस्टिवल की एक खास फोटो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने सोशल मीडिया पेज शेयर की हैहुमा के साथ इस फोटो प्रियंका, निक, हिना और डायना नजर आ रही हैं

फ्रांस के कान फेस्टिवल का आगाज हो चुका है, बॉलीवुड सेलेब्स भी रेड कारपेट पर वॉक कर रहे हैं। इस फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, डायना पेंटी और हुमा कुरैशी जैसी एक्ट्रेस शामिल हुई हैं। अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें कई सितारे निक जोनस के साथ एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। 

इस खास फोटो को सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर की है। हुमा के द्वारा शेयर की गई इस फोटो में निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा, डायना पेंटी और हिना खान एक ही नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हुमा कुरैशी ने लिखा- रियल वुमन एक दूसरे को सपोर्ट करती हैं, थैंक्यू प्रियंका और निक जीजू। 


हुमा की ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं। पहली बार ये सारी एक्ट्रेस एक साथ निक के साथ नजर आई हैं। इस दौरान सभी काफी खूबसूरत लुक में दिखे हैं। इस बार डायना पेंटी और हिना खान  ने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है हैं। 


ऐसा था हुमा कुरैशी का लुक 

हुमा कुरैशी ने कान में  ब्लैक कलर का सीक्वेंस कोट पहना हुआ है जिस पर गोल्डेन बटन लगे हुए हैं। इस लुक के साथ उन्होंने गोल्डन हिल्स पहनी है। Chopard पार्टी के लिए हुमा कुरैशी ने  रेड कोट को लॉन्ग स्कर्ट पहना है। 
 

Web Title: huma qureshi share a special photo in cannes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे