Hum Hindustani: एकता, आशा और देशभक्ति की भावना पैदा करने एक साथ आ रहे 15 दिग्गज

By अनिल शर्मा | Published: August 11, 2021 03:54 PM2021-08-11T15:54:11+5:302021-08-11T16:10:58+5:30

'हम हिंदुस्तानी' टाइटल वाले इस गाने में पहली बार 15 दिग्गज हस्तियां एक साथ आकर मेलोडियस ट्यून को अपनी आवाज देंगी। यह गाना देशवासियों के भीतर आशा, एकता और देशभक्ति की सच्ची भावना पैदा करने का माध्यम बनेगा।

Hum Hindustani song 15 veterans singer actors coming together to create a sense of unity hope and patriotism | Hum Hindustani: एकता, आशा और देशभक्ति की भावना पैदा करने एक साथ आ रहे 15 दिग्गज

Hum Hindustani: एकता, आशा और देशभक्ति की भावना पैदा करने एक साथ आ रहे 15 दिग्गज

Highlightsस्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगा 'हम हिंदुस्तानी' गानाइस गाने में 15 दिग्गजों ने अपनी आवाज दी हैअमिताभ बच्चन ने इसकी सूचना अपने ट्विटर पर दी है

डीएचएमके- धमाका रिकॉर्ड्स अपनी तरह का एक अनूठा ट्रैक (Hum Hindustani)रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अमिताभ बच्चन और लता मंगेशकर के साथ-साथ पहली बार इंडस्ट्री के अन्य 13 दिग्गज शामिल हो रहे हैं।

'हम हिंदुस्तानी' टाइटल वाले इस गाने में पहली बार 15 दिग्गज हस्तियां एक साथ आकर मेलोडियस ट्यून को अपनी आवाज देंगी। यह गाना देशवासियों के भीतर आशा, एकता और देशभक्ति की सच्ची भावना पैदा करने का माध्यम बनेगा।

इन महान दिग्गजों ने अपनी आवाज दी है

लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरी, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक और शब्बीर कुमार ने इस फिनॉमिनल ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी है।

प्रियांक शर्मा और पारस मेहता के म्यूजिक लेबल 'धमाका रिकॉर्ड्स' के तहत प्रोड्यूस किया गया है यह गाना देशभक्ति की धुन पर भावपूर्ण आवाजें पेश करता है। जिसमें श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबेर जैसे सितारे भी इस अनोखे, लेजेंडरी गाने में अपनी आवाज देंगे।

'हम हिंदुस्तानी' विश्वास तथा आशा रखने और महामारी के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होने के संदेश के साथ सितारों से सजा हुआ, देशभक्ति से लबरेज यह गाना देशवासियों को ऊर्जा देगा।

प्रियांक शर्मा कहते हैं, कई दिग्गज अभिनेता और गायक इस एंथम में पहली बार एक साथ आ रहे हैं। यह निश्चित रूप से देश और दुनिया के लिए हमारी भावनाओं को एकजुट करेंगे, इसके साथ ही प्यार और आशा फैलाने का माध्यम बनेंगे। वहीं पारस मेहता ने कहा कि टीम धमाका अतुलनीय है और इस ट्रैक को दुनिया के साथ साझा करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है।

'मिस्टर एंड मिसेस फिल्म्स' द्वारा निर्देशित, 'हम हिंदुस्तानी' के म्यूजिक डायरेक्टर दिलशाद शब्बीर शेख, गीतकार और संगीत निर्देशक कशिश कुमार और म्यूजिक अरेंजर मोहित बीटलैब हैं। धमाका रिकॉर्ड्स का यह गाना, अनिल अग्रवाल फाउंडेशन ऑफ वेदांता द्वारा समर्थित है। 'हम हिंदुस्तानी' स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड यानी 13 अगस्त को लॉन्च होगा। इसकी सूचना अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर पर दी है।

Web Title: Hum Hindustani song 15 veterans singer actors coming together to create a sense of unity hope and patriotism

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे