एक बार फिर फेरे लेंगे ऋतिक, ये होगी दुल्हनियां!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2018 04:07 PM2018-01-17T16:07:52+5:302018-01-17T16:08:51+5:30

ऋतिक रोशन जल्दी ही एक बार फिर अपना घर बसा सकते हैं।

hrithik roshan wedding to sujan khan | एक बार फिर फेरे लेंगे ऋतिक, ये होगी दुल्हनियां!

एक बार फिर फेरे लेंगे ऋतिक, ये होगी दुल्हनियां!

दुनिया के सबसे हैंडसम हीरो का खिलाब जीतने वाले ऋतिक रोशन एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं।  उन्होंने अपनी पत्नी सुजैन खान से 2014 में तलाक लिया था। सुजैन से तलाक के बाद ऋतिक के जीवन में कई उतार चढ़ाव आए लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सब ठीक होने वाला है।

 पिछले कुछ दिनों से ये खबर सुर्खियों में है कि ऋतिक रोशन जल्दी ही एक बार फिर अपना घर बसा सकते हैं। ऐसे में अब फैंस के लिए ये बड़ा सवाल है कि इस बार उनकी दुल्हन कौन होगी। ऋतिक रोशन की दुल्हनिया का नाम आपको चौंका सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और किसी के साथ नहीं बल्कि अपनी पहली पत्नी सुजैन खान के साथ ही दोबारा शादी कर सकते हैं।

 पिछले कई दिनों से दोनों के बीच की बॉन्डिंग ने सबको हैरान किया हुआ है. विदेशी छुट्टियों से लेकर मुंबई में पार्टियों में अक्सर दोनों साथ में नजर आ ही जाते हैं। वहीं,  सुजैन ने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा, 'हमेशा तुम मेरे जीवन में सूरज की किरण की तरह रहोगे माई लाइफ। हैप्पी बर्थडे, हमेशा मुस्कुराते रहो और हमेशा अपनी रौशनी बिखेरते रहो। अब ये देखना होगा कि ऋतिक सच में शादी करते हैं या फिर नहीं।

Web Title: hrithik roshan wedding to sujan khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे