ऋतिक रोशन पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जानिए पूरी डीटेल

By मेघना वर्मा | Published: July 4, 2019 05:35 PM2019-07-04T17:35:40+5:302019-07-04T17:35:40+5:30

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही ऋतिक रोशन फिल्म सुपर 30 में दिखाई देंगे। आनंद कुमार की इस बायोपिक में उनके लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

hrithik roshan was booked in a case of cheating | ऋतिक रोशन पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जानिए पूरी डीटेल

ऋतिक रोशन पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जानिए पूरी डीटेल

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन में बिजी हैं। जहां एक ओर वो फिल्म को प्रमोट करने में लगे हैं वहीं दूसरी एक्टर की मुसीबतें बढ़ती हुई दिख रही हैं। दरअसल हैदराबाद कोर्ट में ऋतिक रोशन के ऊपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। मीडिया की रिपोर्ट की मानें तो आईपीसी की धारी 402 और 406 के तहत केपीएचबी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की मानें तो शेषाद्रीनगर के कुकटपल्ली के नागरिक जिनका नाम श्रीकांत है उन्होंने ये मामला दर्ज करवाया है। 22 जून को केपीएचबी पुलिस ने ये शिकायत दर्ज की है। शशिकांत की शिकायत है कि साल 2018 में क्लट.फिट सेंटर को ज्वॉइन किया था। इस सेंटर के ब्रैंड एंबेस्टडर ऋतिक रोशन हैं। 

वहीं दावा किया गया है कि फिटनेस सेंटर क ज्वॉइन किरने के लिए एक साथ 17,490 रुपये फीस दी थी। इस फीस में सालभर अनलिमिटेड वर्कआउट सेशन का वादा किया गया था। मगर ये सेशन ठीक तरह से नहीं दिए गए। 

वहीं लोकल न्यूजपेपर को शशिकांत ने बताया कि करीब 18 हजार लोगों ने इसमें ज्वॉइन किया। मगर ज्यादा लोगों की वजह से सही सेशन नहीं दिया गया। वहीं तीन दिनों तक लगातार वर्किंग सेशन नहीं दिए गए। वहीं इस सेंटर में स्टाफ के बुरे व्यवहार से भी लोग परेशान थे। 

हलांकि इस मामले में अभी कोई और अपडेट नहीं किया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही ऋतिक रोशन फिल्म सुपर 30 में दिखाई देंगे। आनंद कुमार की इस बायोपिक में उनके लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

Web Title: hrithik roshan was booked in a case of cheating

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे