hrithik roshan twitter reaction on ajay devgn film tanhaji | ऋतिक रोशन ने की तान्हाजी की जमकर तारीफ, अजय देवगन का यूं आया रिएक्शन
ऋतिक रोशन ने की तान्हाजी की जमकर तारीफ, अजय देवगन का यूं आया रिएक्शन

Highlightsअजय देवगन सैफ अली खान और एक्ट्रेल काजोल की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर10 जनवरी 2020 को पर्दे पर रिलीज हुई थीफिल्म को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सैफ अली खान और एक्ट्रेल काजोल की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)10 जनवरी 2020 को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया था। फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ऐसे में एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म की तारीफ की है।

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का रिएक्शन आया है। एक्टर ने अजय देवगन की फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऋतिक ने ट्वीट करके तान्हाजी की तारीफ की है। 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "अभी 'तान्हाजी' देखी है, यह एक अविश्वसनीय फिल्म है। अब तक का सर्वश्रेष्ठ एक्शन. अजय और काजोल ने काफी शानदार एक्टिंग की, सैफ अली खान भी काफी शानदार थे। इस फिल्म की पूरी कास्ट को विशाल प्रयास के लिए वाहवाही मिलनी चाहिए, क्या फिल्म है।


ऐसे में ऋतिक के इस ट्वीट का अजय देवगन के जवाब दिया है। अजय ने ट्वीट करके लिखा है कि आपकी सराहना के लिए धन्यवाद ऋतिक, मुझे खुशी है कि आपने फिल्म को एंजॉय किया। वहीं, बता दें, फिल्म 'तान्हाजी' ने इन 40 दिन में 273 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है।

फिल्म की कहानी

छत्रपति शिवाजी महाराज(शरद केलकर) का स्वराज सपना है, जो हर एक मराठा  के दिल में बसता है।बात उस  समय की है जब औरंजेब शासित मुगल सल्तनत दिन पे दिन शक्तिशाली होती है।कई राजपूत राजा उनसे जा मिले थे। अब औरंगजेब अपने साम्राज्य को बढ़ाना चाहता है। मुगल धोखे से मराठों के 23 किलों को अपने कब्ज़े में कर लेते हैं, जिसमें से एक है कोंढ़णा का किला। 

शिवाजी महाराज को इस बात की खबर लगती है। इस अक्रामण के लिए औरंगजेब अपने सबसे वफादार उदयभान (सैफ अली खान) को कोंढ़णा की तरफ भेजते हैं। शिवाजी किसी भी तरह से उदयभान को रोकना चाहते हैं।  दूसरी तरफ तान्ही जी (अजय देवगन) अपने बेटे की शादी में व्यस्त होते हैं, शिवाजी नहीं चाहते थे कि उनकी खुशियों में दखल दें। लेकिन तान्हाजी जैसे ही आक्रमण की खबर सुनते हैं वैसे ही शादी छोड़कर कर्ज पूरा करने के लिए निकल पड़ते हैं। तान्हाजी किस तरह से कोंढ़णा के किले को उदयभान से बचाते हैं और भगवा लहराते हैं इसके लिए आपको फिल्म देखना होगा।

Web Title: hrithik roshan twitter reaction on ajay devgn film tanhaji
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे